Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली ही फिल्म से हिट हो गई थीं अजय देवगन की ये हीरोइन, अब दिखती है ऐसी

पहली ही फिल्म से हिट हो गई थीं अजय देवगन की ये हीरोइन, अब दिखती है ऐसी

<-- ADVERTISEMENT -->




madhoo

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी पहली फिल्म सुपरहिट रही. लेकिन उसके बाद वह गुमनाम हो गईं. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं मधु जिन्होंने अजय देवगन के साथ फिल्म फूल और कांटे से डेब्यू किया था. यह फिल्म बहुत ही ज्यादा पसंद की गई. लेकिन जल्द ही वह फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गईं.

madhoo

हाल ही में मधु ने अपना 51 वां जन्मदिन मनाया. बता दें कि मधु का पूरा नाम मधुबाला रघुनाथ है, जिन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया. मधु हेमा मालिनी की भतीजी और जूही चावला की भाभी है. उन्हें कई बार हेमा मालिनी के घर आते जाते हुए भी देखा जाता है.

madhoo

मधु ने कुछ गिनी चुनी फिल्मों में काम किया. उन्होंने अपने करियर में कुल मिलाकर 50 फिल्में की. मधु ने 1999 में आनंद शाह के साथ शादी कर ली जो एक बिजनेसमैन है. मधु ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली. हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने कभी सोचा ना था, लव यू मिस्टर कलाकार, टेल मी ओ खुदा जैसी फिल्मों में काम किया.


मधु ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लव यू मिस्टर कलाकार से पहले मैंने ब्रेक लिया था क्योंकि मेरे बच्चे छोटे थे और मैं उन पर ध्यान देना चाहती थी. हालांकि इस फिल्म के बाद मुझे उम्मीद थी कि मैं लगातार काम करूंगी. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. बता देती मधु की दो बेटियां हैं. मधु ने 2017 में टीवी पर आठ साल बाद वापसी की थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Ajay Devgn

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: