पिता की मौत के बाद कपिल शर्मा को करना पड़ा था PCO पर काम, जाने कुछ अनसुने किस्से - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पिता की मौत के बाद कपिल शर्मा को करना पड़ा था PCO पर काम, जाने कुछ अनसुने किस्से

पिता की मौत के बाद कपिल शर्मा को करना पड़ा था PCO पर काम, जाने कुछ अनसुने किस्से

<-- ADVERTISEMENT -->




कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा का आज जन्मदिन है. कपिल शर्मा की कॉमेडी देखकर हर कोई अपने दुख भूल जाता है और हंसने पर मजबूर हो जाता है. कपिल शर्मा सबको हंसाते हैं. लेकिन उनकी जिंदगी काफी मुश्किलों से भरी रही है. कपिल को यहां तक पहुंचने में काफी मुसीबतें झेलनी पड़ी. कपिल शर्मा के पिता पुलिस में हेड कांस्टेबल थे और उनकी मां हाउसवाइफ है. लेकिन कपिल शर्मा के पिता का 2004 में कैंसर की वजह से निधन हो गया. इसकी वजह से कपिल शर्मा बुरी तरह से टूट गए.

kapil sharma

घर की सारी जिम्मेदारियां उनके ऊपर आ गई. उन्हें पिता की नौकरी मिली थी. लेकिन उन्होंने यह नौकरी स्वीकार नहीं की. इसकी वजह से उनके बड़े भाई अशोक ने पिता की जगह पुलिस में नौकरी ज्वाइन कर ली. कपिल को अमृतसर में एक पीसीओ पर भी काम करना पड़ा था. कपिल ग्रेजुएशन के बाद मुंबई आ गए.

kapil sharma

कपिल शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत कॉमेडी शो हंसदे हंसादे रहो से की थी. लेकिन उन्हें बड़ा ब्रेक द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिला. कपिल शर्मा 2007 में इस रियलिटी शो के विजेता बने, जिसके लिए उन्हें 10 लाख की प्राइस मनी मिली. कपिल शर्मा ने कॉमेडी सर्कस में भी हिस्सा लिया. इसके बाद 2013 में वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में नज़र आए, जिसकी बदौलत वह कॉमेडी के किंग बन गए,

kapil sharma

कपिल ने कॉमेडी शो छोटे मियां को भी होस्ट किया. कपिल फिल्म किस किसको प्यार करूं में भी नजर आए. ये उनकी डेब्यू फिल्म थी. इसके बाद कपिल सफलता की सीढ़ियां चढ़ते गए. फिलहाल कपिल शर्मा द कपिल शर्मा शो सीजन 2 में नजर आ रहे हैं और लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: