बचपन में बहुत ही बेशर्म थे रणबीर कपूर, स्कर्ट पहनकर आती थी टीचर तो टेबल के नीचे बैठ देखते थे उसके पैर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बचपन में बहुत ही बेशर्म थे रणबीर कपूर, स्कर्ट पहनकर आती थी टीचर तो टेबल के नीचे बैठ देखते थे उसके पैर

बचपन में बहुत ही बेशर्म थे रणबीर कपूर, स्कर्ट पहनकर आती थी टीचर तो टेबल के नीचे बैठ देखते थे उसके पैर

<-- ADVERTISEMENT -->



रणबीर कपूर बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं. रणबीर कपूर से जुड़ा एक किस्सा काफी चर्चा बटोर रहा है. रणबीर कपूर जब स्कूल में पढ़ाई करते थे तो वह काफी शैतान हुआ करते थे. उन्होंने खुद अपने स्कूल से जुड़े किस्से को शेयर किया.

ranbir kapoor

रणबीर ने बताया कि वह स्कूल में बहुत शरारती करते थे. उन्होंने यह भी बताया कि उनकी स्कूल में सभी टीचर साड़ी पहन कर आती थी. लेकिन एक टीचर थी जो स्कर्ट पहना करती थी. रणबीर ने बताया कि वह उस टीचर के पैरों को देखने के लिए अपनी टेबल के नीचे घुस जाते थे. उस वक्त वह केवल 8 साल के थे और इस वजह से 1 दिन स्कूल में उनकी मां नीतू को बुलाया गया.

ranbir kapoor

नीतू कपूर के स्कूल पहुंचने पर टीचर ने रणबीर की शिकायत करते हुए कहा कि रणबीर बेंच के नीचे बैठकर उनकी टांगों को घूरते हैं. इस वजह से रणबीर को काफी शर्मिंदगी महसूस हुई थी और रणबीर सिर झुकाए वहां खड़े थे. उनकी मां नीतू कपूर भी काफी शर्मिंदा हुई थी.

ranbir kapoor

रणबीर पढ़ाई में भी अच्छे नहीं थे. वह जब भी फेल हो जाते थे तो उनकी मां को स्कूल बुलाया जाता था. उनकी मां उन्हें धमकी देती थी कि वह यह बात पापा को बता देंगी. रणबीर कपूर अपने पापा ऋषि कपूर से बहुत डरते थे और वह हमेशा यही कहते थे कि वह अगली बार पास हो जाएंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: