Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय कुमार की फिल्म से बिना बताए इस एक्ट्रेस की हो गई छुट्टी, चला पता तो रह गई हैरान

अक्षय कुमार की फिल्म से बिना बताए इस एक्ट्रेस की हो गई छुट्टी, चला पता तो रह गई हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->




अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस फिल्म की रिलीज रोक दी गई. अब यह फिल्म कब रिलीज होगी, इसका कुछ पता नहीं है. बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार की मां के किरदार में नीना गुप्ता नजर आने वाली थी. लेकिन अब इस फिल्म में उनका रोल नहीं है.

akshay kumar

नीना गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें इस बारे में एक असिस्टेंट के जरिए पता चला था. नीना ने कहा- मेरे पास रोहित शेट्टी नहीं आए. मेरी उनसे बात नहीं हुई. मुझे सिर्फ इतना कहा गया कि फिल्म के लिए मेरा ट्रैक काम नहीं कर पा रहा था. इसीलिए उसे हटा दिया गया है.

neena gupta

मुझे यह जानकारी प्रोडक्शन असिस्टेंट से मिली थी. नीना ने कहा कि अक्सर फिल्मों में ऐसा होता रहता है. कभी-कभी कोई किरदार काम नहीं करता. शूटिंग के बाद वह हटाते इससे अच्छा है कि पहले ही हटा दिया गया. मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है.

akshay kumar

बता दें कि ऐसी भी खबरें आई थी कि बड़े पर्दे पर अक्षय और नीना की जोड़ी मां-बेटे जैसी नहीं लग रही थी. इसी वजह से नीना गुप्ता के रोल को हटा दिया गया. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: