रामायण के राम की शिकायत पर ट्विटर ने लिया एक्शन फर्जी अकाउंट किया सस्पेंड - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रामायण के राम की शिकायत पर ट्विटर ने लिया एक्शन फर्जी अकाउंट किया सस्पेंड

रामायण के राम की शिकायत पर ट्विटर ने लिया एक्शन फर्जी अकाउंट किया सस्पेंड

<-- ADVERTISEMENT -->



arun govil

लॉकडाउन के बीच टीवी पर फिर से रामायण का प्रसारण होने लगा है. दर्शकों को रामायण देखने में बहुत ही मजा आ रहा है. इस शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को भी इस पर मींस बनाने का मौका मिल रहा है. रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भी इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हो गए हैं.

arun govil

हालांकि कुछ समय पहले उनके नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट चलाया जा रहा था, जिसको देखकर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी धोखा खा गए थे. उन्होंने अकाउंट से किए गए ट्वीट को रिट्वीट कर दिया था. अरुण गोविल का टि्वटर अकाउंट हाल ही में वेरीफाइड हुआ है. इसके बाद उन्होंने ट्विटर से @RealArunGovil को सस्पेंड करने को कहा था.

arun govil

@RealArunGovil को चलाने वालों ने दावा किया था कि वह अरुण गोविल का शिष्य है और उनकी अनुमति से ही यह चलाया जा रहा है. लेकिन अरुण गोविल ने खुद सच्चाई बताई है. उनका कहना है कि उनका ट्विटर हैंडल @arungovil12 है. उन्होंने यह भी बताया कि ट्विटर की तरफ से @RealArunGovil के विरुद्ध टि्वटर हैंडल ने एक्शन लिया है और इस अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है.

arun govil

अरुण गोविल ने हाल ही में रामायण से जुड़ी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने लिखा- रामायण परिवार, ये है टेलीविजन के इतिहास में सबसे गौरवशाली कीर्तिमान बनाने वाली टीम. रामानन्द सागर जी के नेतृत्व में सिनेमा जगत से सबसे विलक्षण, प्रतिभावान और भाग्यवान कलाकार.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: