कोरोना वायरस से जंग में फिर आगे आए शाहरुख़ खान, इस बार दिल खोलकर की मदद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना वायरस से जंग में फिर आगे आए शाहरुख़ खान, इस बार दिल खोलकर की मदद

कोरोना वायरस से जंग में फिर आगे आए शाहरुख़ खान, इस बार दिल खोलकर की मदद

<-- ADVERTISEMENT -->



shah rukh khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग के लिए पहले ही बहुत मदद की है. वह लगातार लोगों की सहायता कर रहे हैं. हाल ही में महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि शाहरुख ने सरकार की मदद के लिए 25,000 पीपीई किट दी है. उन्होंने अभिनेता शाहरुख का आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट किया जिस पर शाहरुख ने भी जवाब देते हुए आभार जताया.


शाहरुख खान और उनके मीर फाउंडेशन का आभार व्यक्त करते हुए राजेश टोपे ने ट्वीट में लिखा- 25,000 पीपीई किट के लिए आपको धन्यवाद शाहरुख खान. यह कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में सहयोग करेगी और इससे चिकित्सकों की सुरक्षा में काफी आसानी होगी.

shah rukh khan

राजेश टोपे के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि किट के स्रोत में आपकी सभी मदद के लिए धन्यवाद. हम सभी इस प्रयास में है कि हम अपनी और मानवता की रक्षा कर सकें. सेवा करके खुशी हुई. आपका परिवार और टीम सुरक्षित और स्वस्थ रहें.

राजेश टोपे

बता दें कि शाहरुख ने पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में भी आर्थिक मदद की है. इसके अलावा उन्होंने यह भी घोषणा की है कि वह 1 महीने तक मुंबई के 5500 परिवारों को खाना और जरूरत की चीजें उपलब्ध करवाएंगे. साथ ही एक पर्सनल प्रोटेक्टिव भी देंगे. शाहरुख खान लोगों में भी कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: