अरुण गोविल के परिवार के यह सदस्य भी फिल्मी दुनिया से रखते हैं ताल्लुक, पत्नी भी रह चुकी हैं अभिनेत्री - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अरुण गोविल के परिवार के यह सदस्य भी फिल्मी दुनिया से रखते हैं ताल्लुक, पत्नी भी रह चुकी हैं अभिनेत्री

अरुण गोविल के परिवार के यह सदस्य भी फिल्मी दुनिया से रखते हैं ताल्लुक, पत्नी भी रह चुकी हैं अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->


रामानंद सागर का लोकप्रिय धारावाहिक रामायण फिर से दूरदर्शन पर प्रसारित हो रहा है. रामायण में राम का किरदार निभा कर अरुण गोविल ने बहुत लोकप्रियता पाई थी. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. उनका ट्विटर अकाउंट भी वेरीफाई हो गया है. बता दें कि अरुण गोविल के परिवार के कई सदस्य भी फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं.

ramayan

अरुण गोविल को कॉलेज के दिनों से ही नाटक और ड्रामा करना पसंद था. उन्होंने फिल्म पहेली से बॉलीवुड में डेब्यू किया. अरुण गोविल ने सीरियल विक्रम बेताल में काम किया. लेकिन उनको रामायण में राम के किरदार से बहुत लोकप्रियता मिली. लोग उन्हें असल जिंदगी में भी भगवान राम की तरह पूजने लगे थे.

ramayan

लेकिन उनके लिए राम का किरदार मिलना बहुत ही मुश्किल भरा रहा. अरुण गोविंद के पिता चंद्र प्रकाश गोविल एक सरकारी अधिकारी थे. वही उनके बड़े भाई विजय गोविल ने अभिनेत्री तबस्सुम से शादी की. तबस्सुम ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया.

ramayan

विजय गोविल और तबस्सुम के बेटे होशांग गोविल टीवी अभिनेता है. अरुण गोविल ने अभिनेत्री श्रीलेखा के साथ शादी की. श्रीलेखा कई फिल्मों में नजर आईं. अरुण गोविल का एक बेटा अमल और बेटी सोनिका है. अरुण गोविल ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी खोल रखी है जिससे कई कार्यक्रम प्रोड्यूस होते हैं.


<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: