रामायण का रिपीट एपिसोड देख भड़क उठे फैंस, प्रसार भारती के सीईओ ने कही यह बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रामायण का रिपीट एपिसोड देख भड़क उठे फैंस, प्रसार भारती के सीईओ ने कही यह बात

रामायण का रिपीट एपिसोड देख भड़क उठे फैंस, प्रसार भारती के सीईओ ने कही यह बात

<-- ADVERTISEMENT -->



लॉकडाउन की वजह से दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का फिर से प्रसारण हो रहा है जिसमें टीआरपी के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह धारावाहिक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. यह सीरियल अब अपने अंतिम पड़ाव में है. लेकिन फिर भी दर्शकों का उत्साह कम नहीं हो रहा. शुक्रवार की रात को रामायण का एक फिर से रिपीट टेलीकास्ट दिखाया गया जिससे दर्शक भड़क उठे.

ramayan

दरअसल शुक्रवार सुबह के एपिसोड में रामायण में भगवान श्री राम और रावण के बीच का युद्ध दिखाया गया. रावण युद्ध भूमि में अपना विजय रथ लेकर पहुंचता है जबकि देवराज इंद्र राम के लिए अपना रथ भेजते हैं, ताकि दोनों के बीच बराबरी का युद्ध हो सके. दोनों युद्ध स्थल के बीच में पहुंच जाते हैं.

ramayan

बता दें कि शुक्रवार की शाम को फिर से यही एपिसोड प्रसारित किया गया जिससे दर्शक नाराज हो गए और उन्होंने दूरदर्शन को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- रिपीट टेलीकास्ट दिखाकर तुमने आज रावण को मरने से बचा लिया दूरदर्शन, लेकिन अब कल क्या करोगे.

ramayan

प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने कुछ स्वीट किए. उन्होंने लिखा कि रामायण के युद्ध कांड एपिसोड में दर्शकों की रुचि को देखते हुए अगले 2 दिन तक रिपीट टेलीकास्ट दिखाए जाएंगे. एक ट्वीट में उन्होंने यह भी बताया कि शनिवार को रामायण खत्म हो जाएगा और रविवार सुबह उसका रिपीट टेलीकास्ट होगा. फिर रविवार रात से उत्तर रामायण की शुरुआत होगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: