एक थप्पड़ की वजह से बदल गई थी इस अभिनेत्री की जिंदगी, घर का दरवाजा तोड़ने पर मिला था 3 दिन पुराना शव - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक थप्पड़ की वजह से बदल गई थी इस अभिनेत्री की जिंदगी, घर का दरवाजा तोड़ने पर मिला था 3 दिन पुराना शव

एक थप्पड़ की वजह से बदल गई थी इस अभिनेत्री की जिंदगी, घर का दरवाजा तोड़ने पर मिला था 3 दिन पुराना शव

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ललिता पवार का 18 अप्रैल को जन्मदिन होता है. ललिता पवार ने बाल कलाकार के रूप में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. ललिता पवार फिल्म जंग ए आजादी की शूटिंग कर रही थी. इस दौरान उनके साथ बड़ा हादसा हुआ जिससे उनका पूरा करियर तबाह हो गया. उनकी जिंदगी बदल गई.

lalita pawar

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भगवान दादा को ललिता पवार को थप्पड़ मारना था. लेकिन उन्होंने ललिता को इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि वह गिर पड़ी और उनके कान से खून बहने लगा. इसके बाद ललिता को डॉक्टर को दिखाया गया. लेकिन डॉक्टर ने ललिता को गलत दवाई दे दी जिससे उनके शरीर के दाहिने हिस्से को लकवा मार गया.

lalita pawar

इस वजह से उनकी दाहिनी आंख सिकुड़ गई और उनका चेहरा खराब हो गया, जिसके बाद उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया था. फिर भी वह लगातार कोशिश करती रही. बाद में उन्हें फिल्मों और सीरियलों में नकारात्मक किरदार निभाने का मौका मिला. ललिता पवार ने गणपतराव से शादी की. लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका.

lalita pawar

गणपतराव से अलग होने के बाद ललिता पवार ने राजप्रसाद गुप्ता से शादी कर ली. जीवन के अंतिम दिनों में ललिता पवार घर में अकेली थी. उनके पति अस्पताल में भर्ती थे और उनका बेटा मुंबई में रहता था. ऐसा बताया जाता है कि ललिता पवार की मौत के बारे में परिवार वालों को 3 दिन बाद पता चला. घर का दरवाजा तोड़ने पर पुलिस को ललिता पवार की 3 दिन पुरानी लाश मिली थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: