रियल लाइफ में 6 भाई-बहन है रामायण के जामवंत, इन दिनों फंसे हुए हैं यूपी के इस गांव में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रियल लाइफ में 6 भाई-बहन है रामायण के जामवंत, इन दिनों फंसे हुए हैं यूपी के इस गांव में

रियल लाइफ में 6 भाई-बहन है रामायण के जामवंत, इन दिनों फंसे हुए हैं यूपी के इस गांव में

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन है. बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सितारे अपने घर में कैद है. रामायण का दोबारा से प्रसारण हो रहा है. लोग रामायण काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें कि रामायण में जामवंत का किरदार निभाने वाले राजशेखर उपाध्याय इन दिनों यूपी के भदोही जिले के हरिहरपुर गांव में फंसे हुए हैं.

राजशेखर उपाध्याय

राजशेखर ने बताया कि वह कुछ दिन पहले ही अपने गांव आए हुए थे. इसी दौरान लॉकडाउन की घोषणा हो गई और इस वजह से वह गांव में ही फंस गए. राजशेखर मुंबई के नालासोपारा में रहते हैं. जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा, वह अपने घर वापस लौट जाएंगे.

राजशेखर उपाध्याय

बता दें कि राजशेखर कॉलेज के दिनों से ही रंगमंच से जुड़े हुए थे. वह स्कूल के दिनों में नाटकों में भी काम करने लगे थे. राजशेखर ने रामानंद सागर के सीरियल विक्रम और बेताल में भी काम किया था. उन्होंने यह भी बताया कि रामायण के लिए मुझे पहले विभीषण का रोल दिया गया था. लेकिन बाद में मुझे जामवंत का किरदार दे दिया गया.

राजशेखर उपाध्याय

बता दें कि राजशेखर उपाध्याय यानी जामवंत तीन भाई और तीन बहन है. उनके भाइयों के नाम लक्ष्मीकांत और कमलाकांत हैं. उनके पिता जमीदार थे और उनकी गांव में काफी खेती-बाड़ी है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: