'टाइट कपड़े नहीं पहनने देते थे पिता' वाले बयान पर आई प्रियंका चोपड़ा की मां की सफाई, बताया किस वजह से किया था मना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'टाइट कपड़े नहीं पहनने देते थे पिता' वाले बयान पर आई प्रियंका चोपड़ा की मां की सफाई, बताया किस वजह से किया था मना

टाइट कपड़े नहीं पहनने देते थे पिता वाले प्रियंका के बयान पर मां ने दी ये सफाई, बताया क्या था कारण

<-- ADVERTISEMENT -->



priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा कुछ समय पहले ही भारत आई थी. इस दौरान उनके लुक में काफी बदलाव नजर आया. स्कूल के समय लड़के उनका पीछा करते थे. इस वजह से उनके पिता ने उनके ऊपर कई तरह की पाबंदियां लगा दी थी जिस वजह से उनकी अपने पिता से बहस हो जाती थी.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार बताया कि उनके पिता उन्हें टाइट कपड़े नहीं पहनने देते थे. इस बयान पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. मधु चोपड़ा ने कहा- प्रियंका हमेशा से समझदार रही है. उन्होंने कभी अपने माता-पिता की बात को नहीं टाला. वह 15-16 की उम्र में यूएस से वापस बरेली लौटी थी.

priyanka chopra

यहां का माहौल उस समय थोड़ा सही नहीं था. इसी वजह से उनके पिता उन्हें ग्लैमरस और टाइट कपड़े पहनने की इजाजत नहीं देते थे. प्रियंका ने कभी अपने पिता की बात को नहीं टाला और ना ही उनका विरोध किया. बता दें कि प्रियंका ने टैटलर मैगजीन के डिजिटल एडिशन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि जब मैं 16 साल की थी, यूएस से वापस आई थी. मेरे बाल देखकर पापा घबरा गए.

priyanka chopra

वास्तव में उन्हें समझ नहीं आया कि वह मेरे साथ किस तरह का व्यवहार करें. प्रियंका ने यह भी कहा कि मेरे पिता मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे. वह हमेशा मुझसे कहते थे- तुम कुछ भी करो अच्छा या बुरा, सबसे पहले मेरे पास आओगी और मुझे बताओगी. मैं सब कुछ ठीक कर दूंगा. बता दे कि प्रियंका के पिता का 2013 में निधन हो गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: