कनिका कपूर की क्या है लेटेस्ट रिपोर्ट? डॉक्टर ने कहीं यह बातें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कनिका कपूर की क्या है लेटेस्ट रिपोर्ट? डॉक्टर ने कहीं यह बातें

कनिका कपूर की क्या है लेटेस्ट रिपोर्ट? डॉक्टर ने कहीं यह बातें

<-- ADVERTISEMENT -->



कनिका कपूर

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. कनिका कपूर की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिससे उनके फैंस में खुशी की लहर छा गई है. लेकिन अभी तक कनिका कपूर को घर जाने की इजाजत नहीं मिली है. दरअसल कनिका कपूर की यह पहली रिपोर्ट है, जो नेगेटिव आई है. हालांकि अभी भी उन्हें अस्पताल में ही रहना होगा.

कनिका कपूर

डॉक्टरों ने कहा कि जब तक कनिका कपूर की एक और रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आती है तब तक उन्हें घर जाने की इजाजत नहीं मिल सकती. कनिका कपूर की पिछली चार रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज की हर 48 घंटे बाद जांच की जाती है.

कनिका कपूर

कनिका कपूर की जब चौथी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था- उम्मीद करती हूं कि मेरी अगली रिपोर्ट नेगेटिव आए. इसके साथ ही कनिका ने एक मोटिवेशनल कोट- जिंदगी हमारे वक्त का सही इस्तेमाल करना सिखाती है, जबकि वक्त जिंदगी की कीमत समझाता है का भी इस्तेमाल किया.

कनिका कपूर

कनिका ने इस पोस्ट में यह भी जिक्र किया कि वे अपने परिवार और बच्चों को बहुत याद कर रही है. हालांकि अब कनिका कपूर जल्द ही घर चली जाएंगी. कनिका ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. लेकिन उन्होंने कुछ समय बाद अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया था. बता दें कि कनिका कपूर कोरोना संक्रमित होने के बावजूद कुछ पार्टीज में गई थी. इस वजह से कनिका कपूर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: