अनुराग कश्यप ने कहा मोमबत्ती न मिले तो क्या दुनिया जला दूं, कंगना की बहन बोली-खुद को जला.. - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अनुराग कश्यप ने कहा मोमबत्ती न मिले तो क्या दुनिया जला दूं, कंगना की बहन बोली-खुद को जला..

अनुराग कश्यप ने कहा मोमबत्ती न मिले तो क्या दुनिया जला दूं, कंगना की बहन बोली-खुद को जला..

<-- ADVERTISEMENT -->




पूरे देश में कोरोना वायरस जैसी महामारी के विस्तार को रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। अब शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम संबोधन देते हुए सभी देशवासियों से ये आग्रह किया है कि 5 अप्रैल को रविवार के दिन सभी देशवासी अपने घरों की लाइट को बंद करके अपने दरवाजे या बालकनी में दिए, टार्च की लाइट, मोबाइल की फ्लैश लाइट आदि से रात को 9 बजे 9 मिनट के लिए उजाला जरूर करें।

नरेंद्र मोदी

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के इस आह्वान को निशाना बनाया है। जिसका अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने करारा जवाब दिया है। अनुराग सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट को लेकर लगातार चर्चा में रहते हैं और इसके चलते वह लगातार यूजर के निशाने पर भी रहते हैं।

अनुराग

अनुराग ने ट्वीट किया, ‘एक सवाल था, मोमबत्ती और दीया कहां मिलेगा? दवा की दुकान पे या फिर राशन या सब्जी की दुकान पे? क्या ये भी जरूरी सामान में आता है? और नहीं मिले तो क्या ये दुनिया जला सकता हूं? माचिस है मेरे पास। बस पूछ रहा हूं।’


अनुराग के इस ट्वीट के जवाब में रंगोली ने लिखा, ‘दुनिया तो नहीं जला सकते मगर खुद को जला सकते हैं, वो करने की इजाजत है। दूसरों को दुनिया से और अपनी जिंदगी से बहुत प्यार है सर उनको जीने दो। आप ही दुनिया से परेशान हो सिर्फ आप कल्टी हो प्लीज।’



रंगोली के इस जवाब के कुछ देर बाद अनुराग ने उनकी बात का जवाब दिया। उन्होंने लिखा, ‘चलो कोई नहीं मेरे एक ट्वीट से ही आग लग गई। आशा है पांच तारीख तक जलती रहेगी। वहीं अब अनुराग के इस ट्वीट पर लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। साथ ही कई लोगों ने उनको सीख देते हुए माचिस से दूर रहने की बात भी कही है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: