प्रभु देवा की पत्नी के बारे में यह बातें नहीं जानते होंगे आप, अफेयर की खबर सुनने के बाद किया था यह काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रभु देवा की पत्नी के बारे में यह बातें नहीं जानते होंगे आप, अफेयर की खबर सुनने के बाद किया था यह काम

प्रभु देवा की पत्नी के बारे में यह बातें नहीं जानते होंगे आप, अफेयर की खबर सुनने के बाद किया था यह काम

<-- ADVERTISEMENT -->



प्रभु देवा मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर है. प्रभु देवा ने वांटेड, राउडी राठौर, एक्शन जैक्सन जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है. लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी. प्रभु देवा अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं.

 prabhu deva

प्रभु देवा की शादी रमलत से हुई थी जो मुसलमान थी. लेकिन शादी के बाद उन्होंने हिंदू धर्म अपनाकर अपना नाम लता रख लिया. शादी के बाद प्रभु देवा के तीन बेटे हुए. लेकिन बड़े बेटे विशाल का कैंसर की वजह से निधन हो गया. प्रभु देवा और नयनतारा के अफेयर की खबरों की वजह से लता और प्रभु देवा का रिश्ता टूट गया..

 prabhu deva

प्रभु देवा और लता ने एक दूसरे से तलाक ले लिया. नयनतारा भी प्रभु देवा से शादी करना चाहती थी. उन्होंने अपना फिल्मी करियर भी छोड़ दिया था. वह अपने खर्चों के लिए प्रभु देवा पर डिपेंड हो गई. दोनों मुंबई में रहने लगे.

 prabhu deva

लेकिन 2012 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए. 2016 में प्रभु देवा को पैरालिसिस अटैक पड़ा. प्रभु देवा एक फिल्म की कोरियोग्राफी कर रहे थे, तभी वह जमीन पर गिर पड़े. प्रभु देवा कुछ समय बाद ठीक हो गए. प्रभु देवा आज बॉलीवुड में बहुत नाम कमा चुके हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: