इस एक्ट्रेस के कारण दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गए थे प्रभु देवा, उजड़ गया था घर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस एक्ट्रेस के कारण दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गए थे प्रभु देवा, उजड़ गया था घर

इस एक्ट्रेस के कारण दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गए थे प्रभु देवा, उजड़ गया था घर

<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा और प्रभु देवा के अफेयर के बारे में हर कोई जानता है. नयनतारा ने प्रभु देवा से शादी के लिए अपना धर्म तक बदल लिया था. लेकिन वह प्रभु देवा को अपना नहीं बना पाई. प्रभु देवा पहले से शादीशुदा थे. लेकिन वह नयनतारा को डेट करने लगे. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे थे.

nayanthara

इस वजह से उनकी पत्नी ने फैमिली कोर्ट में पिटीसन लगाई थी. इसके बाद प्रभु देवा की पत्नी ने उनको धमकी दी थी कि वह अगर नयनतारा से शादी करेंगे तो मैं भूख हड़ताल पर बैठ जाऊंगी. बता दें कि नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है. लेकिन उन्होंने प्रभु देवा से शादी के लिए ईसाई धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया था.

nayanthara prabhu deva

नयनतारा और प्रभु देवा की शादी नहीं हुई. नयनतारा आज भी कुंवारी है. नयनतारा की वजह से प्रभु देवा ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था. लेकिन इस वजह से प्रभु देवा दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गए थे. प्रभु देवा को अपनी पत्नी को 10 लख रुपए का गुजारा भत्ता और प्रॉपर्टी देनी पड़ी थी, जिसकी कीमत लगभग 20-25 करोड़ थी.

nayanthara prabhu deva

इसके अलावा प्रभु देवा ने अपनी पत्नी को दो कारें और अन्य चीजें भी दी थी. प्रभु देवा अपनी पत्नी से अलग होने के बाद नयनतारा के साथ रहने लगे. लेकिन एक साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: