एकता कपूर पूरे 1 साल तक नहीं लेंगी सैलरी, दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए उठाया नेक कदम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एकता कपूर पूरे 1 साल तक नहीं लेंगी सैलरी, दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए उठाया नेक कदम

एकता कपूर पूरे 1 साल तक नहीं लेंगी सैलरी, दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए उठाया नेक कदम

<-- ADVERTISEMENT -->



ekta kapoor

COVID-19 की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को काफी नुकसान हो रहा है. टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग बंद है. किसी की टीवी की क्वीन एकता कपूर ने एक बड़ा निर्णय लिया है. एकता कपूर की कंपनी बालाजी प्रोडक्शन बंद है जिसमें कई दिहाड़ी मजदूर काम करते हैं.

ekta kapoor

इसी वजह से एकता कपूर ने यह घोषणा की है कि वह 1 साल तक अपनी सैलरी नहीं लेंगी. एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके लिखा- कोरोना संकट का प्रभाव बहुत बड़ा, अभूतपूर्व और बहुआयामी है. हम सभी को ऐसी चीजें करने की जरूरत है जो हमारे आसपास और हमारे देश में बड़े पैमाने पर लोगों की कठिनाइयों को कम करें.

ekta kapoor

एकता कपूर ने आगे लिखा- बालाजी टेलिफिल्म्स में काम करने वाले फ्रीलांसरों और दिहाड़ी मजदूरों की देखभाल करना मेरी पहली और सबसे बड़ी जिम्मेदारी है. शूटिंग ना होने से और अनिश्चित काल के लिए सब बंद होने से भविष्य में हमें काफी नुकसान होने वाला है.

ekta kapoor

एकता कपूर ने लिखा- मैं एलान करती हूं कि मैं बालाजी टेलिफिल्म्स में अपनी 1 साल की सैलरी नहीं लूंगी, जो कि पूरी 2.5 करोड़ रुपए है. आगे बढ़ने का सिर्फ एक ही तरीका है, स्वस्थ रहें सुरक्षित रहें. बता दें कि एकता कपूर से पहले बॉलीवुड के कई बड़े सितारे दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए. शाहरुख़ और सलमान ने भी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: