कभी बहुत ही ग्लैमरस थी रामायण की मंथरा, एक हादसे से बर्बाद हो गया चेहरा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी बहुत ही ग्लैमरस थी रामायण की मंथरा, एक हादसे से बर्बाद हो गया चेहरा

कभी बहुत ही ग्लैमरस थी रामायण की मंथरा, एक हादसे से बर्बाद हो गया चेहरा

<-- ADVERTISEMENT -->




रामानंद सागर के मशहूर सीरियल रामायण का टीवी पर फिर से प्रसारण हो रहा है. लोग रामायण का भरपूर आनंद ले रहे हैं. आज भी सीरियल के कलाकारों को याद किया जाता है. इस सीरियल में अभिनेत्री ललिता पवार ने मंथरा का किरदार निभा कर खूब लोकप्रियता बटोरी थी. ललिता पवार के पिता लक्ष्मणराव शगुन बहुत ही अमीर बिजनेसमैन थे.

lalita pawar

ऐसा बताया जाता है कि ललिता का नाम पहले अंबिका रखा गया था. ललिता ने 40 के दशक में मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. उनका फिल्मों में आना केवल एक संयोग था. ललिता पवार ने फिल्म हिम्मत ए मर्दा में काफी बोल्ड सीन दिए. उन्होंने बिकनी सीन देकर सनसनी मचा दी थी.

lalita pawar

वह कामयाबी की सीढ़ियां चल रही थी. लेकिन शूटिंग के दौरान उनके साथ हादसा हो गया जिससे उनका पूरा चेहरा बिगड़ गया. बता दें कि ललिता फिल्म जंग ए आजादी का एक सीन शूट कर रही थी. अभिनेता भगवान दादा को ललिता को थप्पड़ मारना था. उन्होंने इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि वह गिर गई.

lalita pawar

इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें जो दवा दी, उसका उनके शरीर पर रिएक्शन हुआ, जिसकी वजह से उनके शरीर के दाहिने भाग में लकवा गया और उनकी दाहिनी आंख पूरी तरह से सिकुड़ गई. बाद में ललिता पवार को फिल्मों में नकारात्मक किरदार मिले. 24 फरवरी 1998 को वह दुनिया को अलविदा कह गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: