सलमान संग हिट देने वाले प्रभु देवा का बड़ा खुलासा, बोले- अरेंज मैरिज की तरह था रिश्ता - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान संग हिट देने वाले प्रभु देवा का बड़ा खुलासा, बोले- अरेंज मैरिज की तरह था रिश्ता

सलमान संग हिट देने वाले प्रभु देवा का बड़ा खुलासा, बोले- अरेंज मैरिज की तरह था रिश्ता

<-- ADVERTISEMENT -->


prabhu deva salman khan

मशहूर कोरियोग्राफर प्रभु देवा लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे हैं. प्रभु देवा ने 2009 में सलमान की फिल्म वांटेड का निर्देशन किया था. इसके बाद उन्होंने सलमान के साथ फिल्म दबंग 3 में भी काम किया और अब वह सलमान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का निर्देशन भी कर रहे हैं.

prabhu deva salman khan

बता दें कि प्रभुदेवा ने अपने करियर को लेकर बातचीत के दौरान कहा कि मैंने बहुत साल पहले फिल्म चंद्रमुखी को कोरियोग्राफ किया था. उस समय मैं सलमान सर को बहुत अच्छे से नहीं जानता था. हम दोनों युवा थे. मैं मुंबई में नया-नया आया था. हम जो कुछ सोच कर आते हैं, वह यहां सब कुछ अलग होता है.

prabhu-deva-interview-talks-about-salman-khan-and-dabangg-3

प्रभु देवा ने बताया कि जब सलमान किसी पर भरोसा करते हैं तो दिल से करते हैं. वह दिल से किसी को अपना बना लेते हैं. वहीं अगर किसी पर उन्हें किसी पर भरोसा हो गया तो वह लगातार उसके साथ काम करने से बिल्कुल नहीं हिचकिचाते. प्रभुदेवा ने बताया कि मुझे नहीं पता था कि सलमान का स्टाइल क्या है. उनकी बॉडी लैंग्वेज कैसी है. उन्हें भी मेरा स्टाइल नहीं पता था.


हम दोनों का अभिनेता-निर्देशक का रिश्ता अरेंज मैरिज की तरह था, ना कि लव मैरिज की तरह. हमें एक दूसरे के बारे में कुछ नहीं पता था. हम दोनों अलग-अलग स्टाइल में काम करते थे. हमारे लिए एक दूसरे के साथ काम करने का अनुभव बिल्कुल नया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: