Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस डर की वजह से शादी के 12 सालों बाद तक मां नहीं बनीं मंदिरा बेदी, 8 साल बाद खोला राज

इस डर की वजह से शादी के 12 सालों बाद तक मां नहीं बनीं मंदिरा बेदी, 8 साल बाद खोला राज

<-- ADVERTISEMENT -->




mandira bedi

मंदिरा बेदी टीवी सीरियलों और फिल्मों में काम करती हैं. उनको आखरी बार फिल्म साहो में देखा गया था. मंदिरा बेदी आज अपना 48 वां जन्मदिन मना रही है. मंदिरा बेदी ने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया.  मंदिरा बेदी ने बताया कि आखिर वह किस वजह से वह 12 साल तक मां बनने से बचती रहीं.

mandira bedi

मंदिरा बेदी ने कहा- 20 साल की उम्र में मैं मनोरंजन जगत में अपनी जगह बना रही थी. मैं 30 की उम्र में असुरक्षित महसूस करने लगी थी. लेकिन 40 की उम्र में मैं अच्छा महसूस करती हूं. मंदिरा बेदी ने बताया कि मैंने 2011 में बेटे को जन्म दिया था, उस समय में 39 साल की थी. मेरे कॉन्ट्रैक्ट ने मुझे प्रेग्नेंट नहीं होने दिया.

mandira bedi

मुझे यह डर लगा रहता था कि अगर प्रेग्नेंट हो गई तो मेरा कैरियर खत्म हो जाएगा. यह दुनिया काफी खराब है. मां बनने के सवाल पर मंदिरा बेदी ने कहा कि फिल्मी दुनिया में महिलाओं का करियर ज्यादा लंबा नहीं होता.

mandira bedi

मुझे लगने लगा था कि मेरा काम कभी भी रुक सकता है. मुझे में असुरक्षा की भावना आ गई थी. बता दें कि मंदिरा बेदी सीरियलों के अलावा बहुत सी फिल्मों में भी काम कर चुकी है. वह आज भी एक्टिंग कर रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Mandira Bedi

Post A Comment:

0 comments: