शादी के 20 साल बाद अभिनेत्री ने किया था बड़ा खुलासा- मैं भी पति के साथ..... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के 20 साल बाद अभिनेत्री ने किया था बड़ा खुलासा- मैं भी पति के साथ.....

शादी के 20 साल बाद अभिनेत्री ने किया था बड़ा खुलासा- मैं भी पति के साथ.....

<-- ADVERTISEMENT -->



mandira bedi

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी अभिनेत्री मंदिरा बेदी इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो. लेकिन वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है. 20 साल की उम्र में मंदिरा बेदी ने अपना करियर बनाना शुरू कर दिया था. मंदिरा बेदी ने अपने शादीशुदा जीवन को लेकर कहा कि मैं अपनी शादी के 20 साल बाद बस इतना ही कहना चाहूंगी कि मेरे पति के साथ बहुत झगड़े हुए.

mandira bedi

मंदिरा बेदी ने कहा कि जब संवाद में कमी आती है तो रिश्ते टूटने लगते हैं. मंदिरा बेदी ने यह भी कहा कि मेरे और मेरे पति के बीच कई बार झगड़े हुए. मंदिरा बेदी ने बताया- ऐसे हालातों में हमारी यही इच्छा होनी चाहिए कि यह रिश्ता चले.

mandira bedi

मंदिरा बेदी ने कहा कि हर जोड़े के बीच में ईगो आता है. लेकिन उनके मन में यह भाव नहीं होना चाहिए कि हम अलग हो जाएं. बल्कि साथ रहना चाहिए. मंदिरा बेदी ने शादी का राज बताते हुए कहा कि लव मैरिज या अरेंज मैरिज, कपल पर डिपेंड करती है.

mandira bedi

अरेंज मैरेज भी टूट जाती है और लव मैरिज भी. जब दो लोगों के विचार नहीं मिलते तो उनकी शादी लंबे समय तक नहीं टिक सकती. इसीलिए शादीशुदा जीवन मे एडजस्टमेंट तो करना ही पड़ता है, जो बहुत जरूरी है. इसके बिना शादी नहीं टिक सकती.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Mandira Bedi

Post A Comment:

0 comments: