जब साड़ी के कारण मंदिरा बेदी को सबसे मांगनी पड़ी माफी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब साड़ी के कारण मंदिरा बेदी को सबसे मांगनी पड़ी माफी

जब साड़ी के कारण मंदिरा बेदी को सबसे मांगनी पड़ी माफी

<-- ADVERTISEMENT -->



mandira bedi

सितारे अपने फैशन सेंस वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. यह सितारे डिजाइन के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. हालांकि कई बार इन सितारों की ड्रेसिंग सेंस की वजह से आलोचना होती है. कई बार तो सितारों को माफी मांगनी पड़ जाती है. एक बार ऐसा ही मंदिरा बेदी के साथ हुआ था. जब उन्होंने यूनीक डिजाइन की साड़ी पहनी थी. लेकिन उन्हें लोगों से माफी मांगनी पड़ी थी.

mandira bedi

मंदिरा बेदी ने 2007 का विश्वकप होस्ट किया था. इस दौरान 28 अप्रैल को फाइनल में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया का आमना सामना हुआ. मंदिरा बेदी ने बहुत अच्छे से शो को होस्ट किया. लेकिन उन्होंने इस दौरान जो साड़ी पहनी थी, वह उनके लिए परेशानी का कारण बन गई.

mandira bedi

मंदिरा बेदी ने जो साड़ी पहनी थी, उस पर 16 देशो का झंडा प्रिंट था. इस वजह से मंदिरा बेदी को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी, क्योंकि मंदिरा बेदी की सारी में भारत का झंडा सबसे नीचे था, जो उनके पैरों पर आ रहा था. यह बात लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. इस वजह से मंदिरा बेदी के खिलाफ कई राज्यों में उनके खिलाफ EIR तक दर्ज करवाई गई थी.

mandira bedi

मंदिरा बेदी के पुतले जलाए गए थे. इस वजह से मंदिरा बेदी को सब से माफी मांगनी पड़ी थी. उन्होंने माफी मांगते हुए कहा था कि उनका इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था. उन्होंने खुद को एक प्राऊड इंडियन बताया और कहा कि उनसे यह गलती अनजाने में हुई जिसकी वजह से वह सब से माफी मांगती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Mandira Bedi

Post A Comment:

0 comments: