12 साल तक मां बनने से बचती रहीं मंदिरा बेदी, 8 साल बाद किया बड़ा खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

12 साल तक मां बनने से बचती रहीं मंदिरा बेदी, 8 साल बाद किया बड़ा खुलासा

12 साल तक मां बनने से बचती रहीं मंदिरा बेदी, 8 साल बाद किया बड़ा खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



mandira bedi

मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी का 15 अप्रैल को जन्मदिन होता है. मंदिरा बेदी छोटे और बड़े पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह दूरदर्शन के सीरियल शांति में नजर आईं, जो 1994 में शुरू हुआ था. इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियलों में काम कर लोगों का दिल जीता. मंदिरा बेदी ने पिछले साल ही अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था.

mandira bedi

उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की वजह से वह लगभग 12 साल तक मां बनने से बचती रही. मंदिरा ने बताया कि 20 साल की उम्र में मैं मनोरंजन जगत में अपनी पहचान बना रही थी. 30 में मैं असुरक्षित महसूस करने लगी थी और अब मैं 40 की उम्र में काफी अच्छा महसूस करती हूं.

mandira bedi

मंदिरा बेदी ने कहा- मैंने 2011 में बेटे को जन्म दिया. उस समय में 39 साल की थी. मेरे अनुबंधों में मुझे प्रेग्नेंट नहीं होने दिया. मुझे यह डर लगता था कि अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो मेरा कैरियर खत्म हो जाएगा. मनोरंजन की दुनिया काफी खराब है. अपने पति की अनुमति के बिना ममैं ऐसा नहीं कर सकती थी. उनकी वजह से हमारी शादी कामयाब हो पाई.

mandira bedi

बता दें कि मंदिरा बेदी ने 1999 में निर्देशक राज कौशल के साथ शादी की थी. मंदिरा बेदी ने कहा कि मुझे ऐसा लगने लगा था कि मेरा काम कभी भी रुक सकता है. मुझे असुरक्षा की भावना होने लगी थी. बता दें कि मंदिरा बेदी ने फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Mandira Bedi

Post A Comment:

0 comments: