सुर्खियां बटोरने में माहिर हैं मंदिरा बेदी, ग्लैमरस अवतार से बनाई पहचान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुर्खियां बटोरने में माहिर हैं मंदिरा बेदी, ग्लैमरस अवतार से बनाई पहचान

सुर्खियां बटोरने में माहिर हैं मंदिरा बेदी, ग्लैमरस अवतार से बनाई पहचान

<-- ADVERTISEMENT -->



mandira bedi

मंदिरा बेदी पिछले समय में सिनेमा की तुलना में क्रिकेट में ज्यादा सक्रिय रही है. वह बीते 9 मार्च को ही महिला विश्व कप के चलते ऑस्ट्रेलिया से लौटीं. इसके बाद उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा. मंदिरा बेदी ने 1994 में सीरियल शांति से अपने करियर की शुरुआत की थी. वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

mandira bedi

मंदिरा बेदी को आखरी बार फिल्म साहो में देखा गया था. मंदिरा बेदी 15 अप्रैल को जन्मदिन होता है. मंदिरा बेदी ने अपने ग्लैमरस लुक की बदौलत अपनी पहचान बनाई और देखते ही देखते लोगों की चहेती बन गई. उन्होंने एक से बढ़कर एक टीवी सीरियल में काम किया. मंदिरा बेदी ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया.

mandira bedi

मंदिरा बेदी दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, बादल, शादी के लड्डू ,औ तेरी, वोडका डायरीज जैसी फिल्मों में नजर आई. मंदिरा बेदी को क्रिकेट के मैदान पर एंकरिंग करते हुए भी देखा जाता है. मंदिरा बेदी अपने ग्लैमरस अवतार की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोर लेती हैं.

mandira bedi

मंदिरा बेदी ने 1999 में राज कौशल के साथ शादी की. शादी के लगभग 12 साल बाद उन्होंने बेटे वीर को जन्म दिया. अब वह अपने पति के साथ वैवाहिक जीवन खुशी खुशी जी रही है. उनको आखिरी बार फिल्म साहो में देखा गया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Mandira Bedi

Post A Comment:

0 comments: