श्रिया सरन के पति में दिखे कोरोना के लक्षण, स्‍पेन के डॉक्टर्स ने अस्‍पताल में नहीं किया इलाज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

श्रिया सरन के पति में दिखे कोरोना के लक्षण, स्‍पेन के डॉक्टर्स ने अस्‍पताल में नहीं किया इलाज

श्रिया सरन के पति में दिखे कोरोना के लक्षण, स्‍पेन के डॉक्टर्स ने अस्‍पताल में नहीं किया इलाज

<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री श्रिया सरन ने सोशल मीडिया एप हेलो (Helo) पर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मेरे पति में कोरोना वायरस के लक्षण दिख रहे थे। मुझे काफी चिंता हो रही थी। लेकिन वो अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और मैं काफी खुश हूं।


वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने खुशी जाहिर की। वीडियो में वह कहती हैं कि यह उस वक्त की बात है जब मैं अपने पति आंद्रेई कोस्चिव के साथ स्पेन में रह रही थी। एक समय पर उनको काफी तेज बुखार था और उन्हें कफ की समस्या भी थी। मुझे और मेरे पति को यह अनुभव हो गया था कि कोरोना वायरस है। 


इसके बाद हम दोनों अस्पताल गए। लेकिन वहां के डॉक्टरों ने इलाज करने से साफ साफ मना कर दिया। हमने दूसरे अस्पताल में भी इलाज के लिए बोला। लेकिन वहां भी हमसे मना किया गया। डॉक्टर ने हमें बताया कि अगर आपके पति को कोरोना वायरस नहीं हुआ है तो उनको अस्पताल में रहते हुए कोरोना वायरस हो सकता है। आपके लिए यही बेहतर होगा कि आप अस्पताल से वापस अपने घर चले जाएं। 


हम दोनों वहां से घर वापस आ गए और खुद को आइसोलेट कर लिया। मेरे पति का इलाज घर पर ही हुआ। इस दौरान हम दोनों ने एक-दूसरे से काफी दूरी बनाए रखी।श्रिया के मुताबिक अब उनके पति की हालत काफी अच्छी हो चुकी है। हमें इससे डरने की जरूरत नहीं है। हम सभी को इससे हिम्मत से लड़ने की जरूरत है। हम सभी को खुद को साफ और स्वच्छ रखना होगा। सरकार के नियमों का पालन करना होगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: