काजोल और न्यासा को Corona Virus ? अस्पताल में एडमिट, अजय देवगन का ट्वीट आया सामने ! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

काजोल और न्यासा को Corona Virus ? अस्पताल में एडमिट, अजय देवगन का ट्वीट आया सामने !

सिंगापुर से लौटी अजय देवगन की बेटी न्यासा को कोरोना होने की भी खबर, अभिनेता ने दिया यह जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना वायरस की वजह से 14 अप्रैल तक भारत में लॉकडाउन किया गया है. कुछ दिनों पहले ही अजय देवगन की बेटी ने न्यासा सिंगापुर से भारत लौटीं. न्यासा वहां पढ़ाई कर रही है. अभिनेत्री काजोल खुद अपनी बेटी न्यासा को सिंगापुर से वापस लेकर आईं.

ajay devgn kajol nysa

काजोल न्यासा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. हालांकि इसके बाद ऐसी खबरें आने लगी थी कि काजोल और न्यासा कोरोना से संक्रमित हैं. यह भी कहा गया कि दोनों अस्पताल में हैं. हालांकि अब इन खबरों पर अजय देवगन ने खुद प्रतिक्रिया दी है.

ajay devgn  nysa

अजय देवगन ने इन सब खबरों को झूठा बताते हुए कहा कि फिकर करने के लिए शुक्रिया. काजोल और न्यासा पूरी तरह ठीक हैं. उनकी सेहत को लेकर जो भी अफवाह उड़ रही है, वह पूरी तरह से गलत है, झूठी और बेबुनियाद है. बता दें कि अजय देवगन इन दिनों अपने परिवार के साथ घर पर ही वक्त बिता रहे हैं.

kajol

महाराष्ट्र में अब तक संक्रमित लोगों की संख्या सबसे ज्यादा है. लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड सितारे घर में कैद हैं. काजोल ने हाल ही में अपने बेटे के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह लोगों से घर में रहने की अपील कर रही थी. इसके अलावा जनता कर्फ्यू के दिन उनका बेटा युग बालकनी के बाहर थाली बजाता हुआ भी नजर आया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Ajay Devgn

Birthday Special

bollywood celebs

Corona Virus

Kajol

Post A Comment:

0 comments: