इस सवाल का जवाब देकर लारा दत्ता बनीं थी मिस यूनिवर्स, रिकॉर्ड नंबर किए थे दर्ज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस सवाल का जवाब देकर लारा दत्ता बनीं थी मिस यूनिवर्स, रिकॉर्ड नंबर किए थे दर्ज

इस सवाल का जवाब देकर लारा दत्ता बनीं थी मिस यूनिवर्स, रिकॉर्ड नंबर किए थे दर्ज

<-- ADVERTISEMENT -->



lara dutta

लारा दत्ता का जन्म 16 अप्रैल 1978 को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुआ था. उन्होंने 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज जीता. वो यह उपलब्धि हासिल करने वाली दूसरी भारतीय महिला रहीं. लारा दत्ता से फाइनल राउंड में जो सवाल पूछा गया था और उन्हें कितने नंबर मिले. आइए जानते हैं

lara dutta

लारा दत्ता को मिस यूनिवर्स के इंटरव्यू राउंड में 9.99 अंक मिले थे जो अपने आप में एक रिकॉर्ड था. लारा दत्ता से इंटरव्यू में पूछा गया था कि मान लीजिए अभी इस बात को लेकर प्रोटेस्ट चल रहा है कि आपको मिस यूनिवर्स का खिताब गलत मिल गया है, ऐसे में आप लोगों को कैसे यकीन दिलाएंगी कि आप ही मिस यूनिवर्स हैं.

lara dutta

लारा दत्ता ने इस सवाल का जवाब देकर कहा- मुझे ऐसा लगता है कि मिस यूनिवर्स का ताज यंग महिलाओं के लिए नए प्लेटफार्म तैयार करता है और रोजगार के माध्यम तलाशते हैं. इसके अलावा यह हमारी मनपसंद फील्ड में आगे बढ़ने में मदद करता है. उद्योग से लेकर सेना और राजनीति के क्षेत्र में यह हमें हमारी पसंद और हमारे सुझाव रखने का मौका देता है. हमें मजबूत और आजाद बनाता है, जैसे हम हैं.

lara dutta

बता दें कि लारा दत्ता ने बॉलीवुड में फिल्म अंदाज से डेब्यू किया जो 2003 में रिलीज हुई थी. इसके बाद वह मुक्ति, नो एंट्री, ब्लू, हाउसफुल जैसी फिल्मों में नजर आईं. लारा दत्ता ने 2011 में महेश भूपति के साथ शादी कर ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Lara Dutta

Post A Comment:

0 comments: