Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लारा दत्ता के खुलासे की वजह से दो करीबी दोस्तों में पैदा हो गई दरार, जाने कुछ अनसुने किस्से

लारा दत्ता के खुलासे की वजह से दो करीबी दोस्तों में पैदा हो गई दरार, जाने कुछ अनसुने किस्से

<-- ADVERTISEMENT -->




lara dutta

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री लारा दत्ता का 16 अप्रैल को जन्मदिन होता है. लारा दत्ता 2000 में मिस यूनिवर्स की विजेता बनी. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. लारा दत्ता हिंदी सिनेमा की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं. लारा दत्ता का जन्म उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में हुआ था. उनके पिता एलके. दत्ता एयरफोर्स में विंग दिन कमांडर थे.

lara dutta

लारा दत्ता को हिंदी अंग्रेजी के अलावा पंजाबी, कन्नड़ और फ्रेंच भाषा का भी अच्छा ज्ञान है. लारा दत्ता ने 2000 में फेमिना मिस इंडिया कांटेस्ट में भाग लिया और फेमिना मिस इंडिया का ताज भी जीत लिया. इसके बाद लारा दत्ता ने 2000 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत को प्रथम स्थान दिलाया.

lara dutta

लारा दत्ता यह खिताब जीतने वाली दूसरी भारतीय महिला रही. उनसे पहले सुष्मिता सेन ने भी यह खिताब जीता था. जिस साल लारा दत्ता मिस यूनिवर्स बनीं, उसी साल प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीता था. जबकि दिया मिर्जा मिस एशिया पेसिफिक चुनी गईं.

lara dutta

लारा दत्ता ने बॉलीवुड फिल्मों में काफी बोल्ड किरदार निभाए. उन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी खोली जिसकी पहली फिल्म चलो दिल्ली 2011 में रिलीज हुई. लारा दत्ता ने 2011 में महेश भूपति के साथ शादी कर ली. उनका शादी के बाद एक बच्चा भी हुआ.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Lara Dutta

Post A Comment:

0 comments: