19 साल पुरानी तस्वीर आई सामने, जब विश्व भर में भारतीय सुंदरियों ने देश का नाम किया रोशन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

19 साल पुरानी तस्वीर आई सामने, जब विश्व भर में भारतीय सुंदरियों ने देश का नाम किया रोशन

19 साल पुरानी तस्वीर आई सामने, जब विश्व भर में भारतीय सुंदरियों ने देश का नाम किया रोशन

<-- ADVERTISEMENT -->



कई बार ऐसे मौके आए हैं जब भारत की ओर से चुनी गई मिस इंडिया कंटेस्टेंट ने दुनिया भर में देश का नाम रोशन किया. साल 2000 इस लिहाज से बहुत ही खास था क्योंकि इस साल मिस यूनिवर्स, मिस वर्ल्ड और मिस एशिया पेसिफिक इंटरनेशनल का खिताब भारतीय सुंदरियों ने अपने नाम किया था.

lara dutta

लारा दत्ता मिस यूनिवर्स चुनी गईं. जबकि प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का ताज जीता, वहीं दीया मिर्जा के सिर पर मिस एशिया पेसिफिक इंटरनेशनल का ताज सजा. एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें तीनों सुंदरिया मुस्कुराती हुई नजर आ रही है और कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. उनके सिर पर ताज सजा हुआ है.

lara dutta

लारा दत्ता ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में लिखा- ऑन क्यू प्रोडक्शंस 25 सालों से मिस इंडिया कॉन्टेंस्ट मैनज कर रहा है... तालिया... सिल्वर जुबली. आप लोग बेस्ट हैं. हम में से किसी की जर्नी और सफलता परफेक्ट नहीं हो सकती थी, अगर हमने आपके साथ शुरुआत नहीं की होती. सफलता की ढेर सारी शुभकामनाएं.

lara dutta

बता दें कि ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद इन तीनों सुंदरियों के लिए फिल्म इंडस्ट्री के दरवाजे खुल गए. लारा दत्ता को फिल्मों में ज्यादा सफलता नहीं मिली. लेकिन प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक पहचान बना चुकी हैं. वहीं दिया मिर्जा का करियर भी कुछ खास नहीं रहा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Lara Dutta

Post A Comment:

0 comments: