लॉकडाउन के दौरान दोस्त के साथ मौज मस्ती करने निकली थी ये अभिनेत्री, हो गई दुर्घटना का शिकार - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लॉकडाउन के दौरान दोस्त के साथ मौज मस्ती करने निकली थी ये अभिनेत्री, हो गई दुर्घटना का शिकार

लॉकडाउन के दौरान दोस्त के साथ मौज मस्ती करने निकली थी ये अभिनेत्री, हो गई दुर्घटना का शिकार

<-- ADVERTISEMENT -->


दुनिया भर में कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है. भारत में भी संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, जिसको देखते हुए भारत सरकार ने 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया हुआ है. इस वजह से सभी लोग अपने अपने घरों में हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो इस खतरे को मामूली समझ रहे हैं और सैर सपाटे पर जा रहे हैं. ऐसी ही हरकत एक अभिनेत्री ने की जिसका उसे खामियाजा भुगतना पड़ा.


साउथ की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला मांद्रे ने लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं लिया और वह घर से बाहर निकल गई. लेकिन इस वजह से वह अस्पताल पहुंच गई. खबर के मुताबिक शर्मिला अपने दोस्त लोकेश बसंत के साथ अपनी कार से घूमने निकली थी. लेकिन इस दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह से घायल हो गई और उनका दोस्त भी घायल हो गया.


पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस ने शर्मिला और उनके दोस्त के विरुद्ध केस दर्ज किया. फिलहाल शर्मिला और उनके दोस्त अस्पताल में हैं और उनका उपचार चल रहा है. घटनास्थल पर 2 लोग मौजूद थे जिन्होंने शर्मिला और बसंत को अस्पताल पहुंचाया.


पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और दोनों के ठीक होने के बाद उन पर कार्यवाही की जाएगी. बता दें कि लॉकडाउन के समय इस तरह घर से बाहर निकलना अपराध है, जिस वजह से इन दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: