कनिका कपूर के लिए आई राहत की खबर, रिपोर्ट आई नेगेटिव लेकिन फिर से होगी जांच - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कनिका कपूर के लिए आई राहत की खबर, रिपोर्ट आई नेगेटिव लेकिन फिर से होगी जांच

कनिका कपूर के लिए आई राहत की खबर, रिपोर्ट आई नेगेटिव लेकिन फिर से होगी जांच

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित थी. जब इस खबर के बारे में लोगों को पता चला तो हड़कंप मच गया. लोगों ने कनिका कपूर को ट्रोल भी किया. कनिका कपूर को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनका इलाज चला. कनिका कपूर की चार रिपोर्ट पॉजिटिव आईं. कनिका कपूर के लिए अच्छी खबर आई है.

kanika kapoor

कनिका कपूर की पांचवी रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिस वजह से उनके फैंस काफी खुश है और डॉक्टरों के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई. बता दें कि कनिका कपूर का शुक्रवार को टेस्ट किया गया और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. अब कनिका कपूर की 48 घंटे बाद दोबारा से जांच होगी और अगर उनकी यह रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है.

kanika kapoor

कनिका कपूर को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अगले 24 घंटे तक क्वॉरेंटाइन में रहना होगा. कनिका कपूर अपनी आखिरी जांच के लिए बहुत उत्साहित है और वह काफी खुश महसूस कर रही है. कनिका कपूर शुरुआत में अस्पताल के कर्मचारियों के ऊपर सही तरह से उनका ध्यान न रखने के आरोप लगाए थे.

kanika kapoor

लेकिन बाद में सब कुछ ठीक हो गया. कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थी. इसके बाद उन्हें सेल्फ आइसोलेशन में रहना चाहिए था. लेकिन वह लखनऊ में कई हाईप्रोफाइल पार्टियों में गई, जिस वजह से लोगों ने उनकी काफी आलोचना की थी. उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: