बहु ऐश्वर्या को लेकर ट्रोलर्स ने किया भद्दा कमेंट तो अमिताभ ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बहु ऐश्वर्या को लेकर ट्रोलर्स ने किया भद्दा कमेंट तो अमिताभ ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद

बहु ऐश्वर्या को लेकर ट्रोलर्स ने किया भद्दा कमेंट तो अमिताभ ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद

<-- ADVERTISEMENT -->



amitabh bachchan aishwarya rai bachchan

बॉलीवुड सितारों के लिए ट्रोल होना कोई बड़ी बात नहीं है. अक्सर सितारे किसी न किसी वजह से ट्रोल हो जाते हैं. लेकिन बहुत से सितारे ट्रोलर्स से कुछ नहीं कहते, जबकि कुछ सितारे मुंह तोड़ जवाब देकर बोलती बंद कर देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या को लेकर ट्रोलर्स ने भद्दा कमेंट किया. लेकिन अमिताभ ने भी करारा जवाब देकर बोलती बंद कर दी.

amitabh bachchan

दरअसल अमिताभ ने बैसाखी पर्व पर अपनी फिल्म सुहाग के गाने तेरी रब ने बना दी जोड़ी की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो भांगड़ा करते हुए दिख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि बैसाखी के पावन अवसर पर, लें बारम बार बधाई. ये दिन हर दिन मंगलमय हो, हम सब की यही दुहाई. हर्षित पल औ मधुमय जीवन, अपने घर मनाएं. सुख शांत सुरक्षित रहें सदा, ईश्वर से यही दुआएं.


हालांकि अमिताभ की पोस्ट पर अक्षय शर्मा नाम के यूजर ने पूछा- ऐश्वर्या कहां है रे बुड्ढे. इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए लिखा- वह वहां है जहां आप कभी पहुंच नहीं पाएंगे, बाप रे बाप. अमिताभ बच्चन का रिप्लाई देखते ही ट्रोलर की हालत खराब हो गई और उसने तुरंत रिप्लाई करते हुए लिखा- आप तो बुरा मान गए सर इतना भी कोई नाराज होता है क्या चाहने वालों से.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aishwarya Rai Bachchan

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: