पुलिस और डॉक्टर पर हमले की बॉलीवुड सितारों ने की कड़ी निंदा, ऋषि कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी तक ने कही यह बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पुलिस और डॉक्टर पर हमले की बॉलीवुड सितारों ने की कड़ी निंदा, ऋषि कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी तक ने कही यह बात

पुलिस और डॉक्टर पर हमले की बॉलीवुड सितारों ने की कड़ी निंदा, ऋषि कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी तक ने कही यह बात

<-- ADVERTISEMENT -->



coronavirus-shabana-azmi-hema-malini-rishi-kapoor-javed-akhtar-shilpa-shetty-condemn-the-attack-on-doctors-and-police

देश में इन दिनों अलग-अलग हिस्सों से स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस वालों के ऊपर हमले की खबरें आ रही हैं. पिछले दिनों कई वीडियो सामने आए जिसमें लोगों ने पुलिसवालों और स्वास्थ्य कर्मियों के ऊपर पत्थरबाजी की. इन घटनाओं से बॉलीवुड सितारे बहुत नाराज हैं और सभी ने ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले लोगों को फटकार लगाई.

 जावेद अख्तर

जावेद अख्तर ने इंदौर में हुई घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा- मैं उन लोगों की कड़ी निंदा करता हूं जिन्होंने पत्थर फेंके और उम्मीद है कि इंदौर पुलिस इन लोगों के साथ बिल्कुल भी नरमी नहीं बरतेगी. मैं अनुरोध करता हूं कि हर जगह डॉक्टरों, पुलिस और प्रशासन का सम्मान किया जाए. उनका सहयोग किया जाए.

परेश रावल

मशहूर अभिनेता परेश रावल ने अशोक पंडित का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जरा सोचिए क्या होगा, अगर डॉक्टर इस तरह का व्यवहार करने वाले लोगों का इलाज करने से ही मना कर दे.

 शबाना आजमी

शबाना आजमी ने भी कमेंट किया- रिस्पेक्ट.... दोनों घायल महिला डॉक्टरों का नाम तृप्ति और रजिया है, जो असली रोल मॉडल है. पत्थरबाजी करने वालों को शर्म आनी चाहिए. यह दर्दनाक है.


अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी ट्वीट कर लिखा- जहां एक तरफ पूरा देश डॉक्टरों, स्वास्थ्य कर्मचारियों और पैरामेडिकल स्टाफ की सराहना कर रहा है. वहीं दूसरी तरफ इंदौर से यह घटना सामने आई है. आप कैसे लोगों पर हमला कर सकते हैं. उनकी जिंदगी दांव पर लगी है... बेहद दुखद और शर्मनाक.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: