COVID-19 केस मिलने पर बिल्डिंग हुई सील तो एक्ट्रेस को सताने लगी माता-पिता की चिंता - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

COVID-19 केस मिलने पर बिल्डिंग हुई सील तो एक्ट्रेस को सताने लगी माता-पिता की चिंता

COVID-19 केस मिलने पर बिल्डिंग हुई सील तो एक्ट्रेस को सताने लगी माता-पिता की चिंता

<-- ADVERTISEMENT -->


कोरोना वायरस की वजह से देशभर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में हर कोई अपने अपने घरों में है. साथ ही लोग दूसरे लोगों से घर में रहने की और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर रहे हैं. मुंबई के लोखंडवाला इलाके में बुधवार को एक डॉक्टर को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया जिसकी वजह से पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया.

आहना कुमरा

इस वजह से बिल्डिंग में एक्ट्रेस आहना कुमरा के माता-पिता फंस गए हैं. आहना कुमरा ने बताया कि मैं अपने माता-पिता को लेकर चिंतित हूं जो अभी वहां फंसे हुए हैं. बिल्डिंग को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि यह सब करना बहुत जरूरी है. लेकिन मैं अपने माता-पिता के लिए काफी चिंतित हूं. मेरे पिता डायबिटीज के मरीज है.

आहना कुमरा

आहना कुमरा ने कहा- अच्छी बात यह है कि बिल्डिंग के गेट पर दवाइयां पहुंचाई जा रही हैं. मेरे परिवार ने जरूरत की चीजों का स्टॉक कर लिया है. लेकिन अगर यह सब लंबे समय तक चला तो मुश्किल बढ़ जाएगी. मुझे गिल्टी फील हो रहा है. मैं उनके साथ इस समय नहीं हूं.

आहना कुमरा

बता दें कि आहना कुमरा फिलहाल अपनी बहन के साथ घाटकोपर में रह रही है. इस बिल्डिंग में सुशांत सिंह राजपूत भी रहते हैं. बता दें कि आहना कुमरा पिछले साल फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में प्रियंका गांधी के किरदार में नजर आई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: