मौलाना साद का विवादित बयान, बोले- अल्लाह गुस्सा है, इंसानों के गुनाह की वजह से आया कोरोना वायरस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मौलाना साद का विवादित बयान, बोले- अल्लाह गुस्सा है, इंसानों के गुनाह की वजह से आया कोरोना वायरस

मौलाना साद का विवादित बयान, बोले- अल्लाह गुस्सा है, इंसानों के गुनाह की वजह से आया कोरोना वायरस

<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात मरकज में हजारों जमातियों के इकट्ठा होने का खुलासा हुआ जिसके बाद यह पता चला कि इस जमात में शामिल बहुत से लोगों कोरोना वायरस से संक्रमित हैं जिसकी वजह से देश में हड़कंप मच गया. इसी बीच एक वीडियो भी सामने आया जिसमें तब्लीगी जमात मरकज के प्रमुख मौलाना मोहम्मद साद ने विवादित बातें कहीं.

 मोहम्मद साद

मोहम्मद साद का कहना है कि यह इंसानों के गुनाह का नतीजा है कि कोरोना वायरस ने भारत में 2000 से ज्यादा लोगों के साथ ही दुनिया में 9 लाख लोगों को संक्रमित कर दिया है. मीडिया की खबरों के मुताबिक, उन्होंने अपने ऑडियो मैसेज में भी यह कहा कि इसमें कोई शक नहीं है. इंसानों के गुनाह की वजह से यह परेशानी खड़ी हुई है. अल्लाह गुस्सा है.

 मोहम्मद साद

बता दें कि पुलिस ने मौलाना के खिलाफ केस दर्ज किया है और उनकी तलाश की जा रही है. हालांकि इसी बीच मौलाना ने अपने बयान से यू टर्न ले लिया जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने लोगों से लॉकाउन का पालन ना करने को कहा था.

 मोहम्मद साद

मौलाना ने एक और नया वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कहा- लोगों को गाइड लाइन और डॉक्टरों की सलाह का पालन करना चाहिए. मैं खुद भी आइसोलेशन में हूं और मैं लोगों को भी निर्देशों का पालन करने के लिए कह रहा हूं. बता दे कि मौलाना साद फरार है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: