कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग में भोजपुरी सितारों ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, अक्षरा से लेकर निरहुआ तक ने दिया डोनेशन - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग में भोजपुरी सितारों ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, अक्षरा से लेकर निरहुआ तक ने दिया डोनेशन

कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग में भोजपुरी सितारों ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, अक्षरा से लेकर निरहुआ तक ने दिया डोनेशन

<-- ADVERTISEMENT -->


देशभर में इस समय कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग लड़ी जा रही है. पैसों की किल्लत दूर करने के लिए बॉलीवुड सितारों से लेकर खेल जगत की हस्तियों ने मदद की है. अब भोजपुरी सितारों का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है.

bhojpuri-actors-akshara-singh-ravi-kishan-amrapali-dubey-nirahua-donates-fight-against-coronavirus-covid-19

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष से एक लाख रुपए का डोनेशन दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी. अक्षरा सिंह ने लिखा- मेरा ये आज का पोस्ट भोजपुरी के गणमान्य और बुद्धिजीवी लोगों के चरणों में समर्पित. मैं ये फोटो खुद से शेयर नहीं करना चाहती थी. पर कुछ तथाकथित भोजपुरी इंडस्ट्री के गणमान्य और बुद्धिजीवी लोगों की वजह से ये जरूरी हो गया कि शेयर किया जाए.

 अक्षरा सिंह

अभिनेता और सांसद रवि किशन ने भी एक माह की सैलरी के अलावा सांसद निधि से एक करोड़ का डोनेशन दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- कोरोना-आपातकाल के इस दौर में मानवता को बचाने के लिए सभी सामर्थ्यवानों को मदद के लिए आगे आना चाहिए. कोई भूखा न रहे, सबका इलाज ठीक से हो सके. इसके लिए मैंने भी पीएम रिलीफ फंड में अपनी एक माह की सैलरी दान की है.

रवि किशन

भोजपुरी की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे ने ढाई लाख रुपए की मदद की है. उन्होंने बताया कि उन्होंने एक लाख रुपए उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में, एक लाख रुपए बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष में और 50,000 महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए हैं. भोजपुरी स्टार निरहुआ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और अपनी 1 महीने की सैलरी डोनेट करने की बात कही है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: