Corona Virus के बीच सलमान खान के भतीजे की हुई मौत, शोक में डूबा पूरा परिवार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Corona Virus के बीच सलमान खान के भतीजे की हुई मौत, शोक में डूबा पूरा परिवार

Corona Virus के बीच सलमान खान के भतीजे की हुई मौत, शोक में डूबा पूरा परिवार

<-- ADVERTISEMENT -->



salman-khan-nephew-abdullah-khan-passes-away-during-coronavirus-lockdown

दुनिया भर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है. इसी बीच सलमान खान के परिवार के लिए एक बुरी खबर आई है. दरअसल सलमान के भतीजे अब्दुल्लाह खान का मुंबई के लीलावती अस्पताल में सोमवार रात को निधन हो गया. हालांकि अभी तक उनकी मौत की वजह पता नहीं चली है.

salman khan

लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनका निधन दिल से संबंधित बीमारी की वजह से हुआ है. ऐसी भी अफवाह फैली थी कि अब्दुल्लाह खान को कोरोना का संक्रमण था. लेकिन यह खबर अफवाह है. अब्दुल्लाह खान की मौत की जानकारी सलमान खान ने ट्वीट करके दी.

salman khan

सलमान ने ट्वीट कर लिखा- हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे. डेजी शाह ने भी अब्दुल्लाह की फोटो शेयर कर लिखा- हमेशा तुमसे प्यार करूंगी दोस्त. बता दे कि सलमान खान रिश्ते में अब्दुल्लाह के चाचा लगते थे. अब्दुल्लाह सलमान की बुआ के बेटे थे. वह लगभग 10 साल पहले ही मुंबई में शिफ्ट हुए थे.

salman khan

अब्दुल्लाह को डायबिटीज की शिकायत थी. उनका कुछ दिनों पहले से इलाज चल रहा था. वह मुंबई के धीरूभाई कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती थे. लेकिन बाद में उन्हें बांद्रा के लीलावती अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. अब्दुल्लाह खान सलमान की बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन से भी जुड़े हुए थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: