तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के इस एक्टर की बिल्डिंग में मिले Coronavirus के मरीज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के इस एक्टर की बिल्डिंग में मिले Coronavirus के मरीज

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के इस एक्टर की बिल्डिंग में मिले कोरोना वायरस के मरीज।

<-- ADVERTISEMENT -->





चीन से शुरू हुआ ये कोरोना का भयंकर वायरस अब दुनिया के कई शहरों में अपनी जड़े जमा चूका है. अमेरिका,इटली और भी कई ऐसे राज्य है. जहाँ इस वायरस की पहुँच बड़ चुकी है. इसी के चलते भारत में अब तक 7,449 लोग संक्रमित पाए गये हैं. इसके साथ 239 लोग इस बिमारी के कारण अपनी जान गवां चुके है. कोरोना के खतरे को बढ़ता देख देशभर में लोकडाउन कर दिया गया है.

इसके बाद भी कोरोना का कहर थमता हुआ नजर नही आ रहा है. हाल ही में सब टीवी के शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया की बिल्डिंग से बड़ा मामला सामने आया है.

तन्मय वेकारिया

ये केश के सामने आते ही इनकी बिल्डिंग को सीज कर दिया गया था. इन्होने टाइम्स ऑफ़ इण्डिया की एक रिपोर्ट के अनुसार खुद बताया कि मेरी बिल्डिंग में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे. जिसके बाद इस बिल्डिंग को 14 दिनों तक सीज कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि इन तीनों की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. ये सभी सेवेन हिल्स अस्पताल में भर्ती है. तन्मय मुम्बई के कांदिवली इलाके में स्थित राज अपार्टमेंट में रहते है. इस वजह से वो पूरे परिवार के साथ सेल्फ आयलोशन में है.

तन्मय वेकारिया

तन्मय का कहना है. कि ये हमारे और हमारे देश के लिए बहुत मुश्किल वक्त है. हर कोई अपने परिवार के लिए डरा हुआ हैं. हमे बाहर जाने की इजाजत नहीं हैं. इसे हम पूरी तरह समझते है. मै बी एम सी की तारीफ़ करता हूँ कि इनके अधिकारियो ने हमारी बहुत मदद की है. उन्होंने हमारी पूरी बिल्डिंग को सैनेटाइज किया है.

तन्मय वेकारिया

बता दे कि उनकी बिल्डिंग में एक सब्जी देने वाले को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इससे डरे हुए तन्मय कहते है कि सब्जी देने वाले को भी पॉजिटिव पाया गया. मै उसके डायरेक्ट कॉन्टेकट में नहीं था. लेकिन फिर भी जरूरी नियमों को फ़ॉलो कर रहा हूँ. मैने और मेरे परिवार वालो ने क्वारंटाइन में रहने का फैसला किया है. और सभी लोगो से भी कहूँगा कि आप भी सुरक्षा से रहे. और पुलिस और सरकार का सहयोग करे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: