15 साल बाद फिर से दूरदर्शन पर लौट रहा है शक्तिमान, अब ऐसी दिखती है स्टार कास्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

15 साल बाद फिर से दूरदर्शन पर लौट रहा है शक्तिमान, अब ऐसी दिखती है स्टार कास्ट

15 साल बाद फिर से दूरदर्शन पर लौट रहा है शक्तिमान, अब ऐसी दिखती है स्टार कास्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना वायरस की वजह से भारत को 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर दिया गया है. इसी बीच छोटे पर्दे पर कई दशक पुराने सीरियलों की वापसी हो रही है. रामायण और महाभारत का प्रसारण दोबारा से होने लगा है. अब शक्तिमान और चाणक्य का भी दोबारा प्रसारण शुरू होने वाला है. शक्तिमान का प्रसारण 1997 में शुरू हुआ था और यह शो 2005 में बंद हो गया. इस शो को 15 साल से ज्यादा हो गए हैं. इतने सालों में इस शो के किरदार काफी बदल गए हैं.

shaktimaan-re-telecast-soon-on-doordarshan-know-then-and-now-looks-of-mukesh-khanna-vaishnavi-mahant-lalit-parimoo-surendra-pal

इस सीरियल में शक्तिमान का किरदार मुकेश खन्ना ने निभाया था जो अब 62 साल के हो चुके हैं. उनको आखिरी बार 2016 में सीरियल वारिस में देखा गया था.

 वैष्णवी महंत

शो में गीता विश्वास की भूमिका वैष्णवी महंत ने निभाई थी जो अब 45 साल की हो गई है और पहले की अपेक्षा काफी बदल चुकी हैं. वह कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं.

ललित परिमू

इस सीरियल में डॉक्टर जैकाल का किरदार ललित परिमू ने निभाया था जो 55 साल के हो चुके हैं और वह फिल्मों में काम कर चुके हैं.

अश्विनी कलसेकर

शक्तिमान में काली बिल्ली शलाका का किरदार मशहूर अभिनेत्री अश्विनी कलसेकर ने निभाया था. अश्विनी कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी है. वह आखिरी बार फिल्म सिंबा में नजर आई थी.

 टॉम ऑल्टर

इस सीरियल में शक्तिमान के गुरु का किरदार टॉम ऑल्टर ने निभाया था, जिनका 2017 में निधन हो गया.

सुरेंद्र पॉल

इस सीरियल में विलेन तमराज किलविश का किरदार सुरेंद्र पॉल ने निभाया था जो 67 साल के हो चुके हैं और अब ऐसे दिखते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: