Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या आमिर की बेटी का बॉयफ्रेंड से हो गया है ब्रेकअप, 2 साल से थीं रिलेशनशिप में

क्या आमिर की बेटी का बॉयफ्रेंड से हो गया है ब्रेकअप, 2 साल से थीं रिलेशनशिप में

<-- ADVERTISEMENT -->




आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड के बीच ब्रेकअप की खबरें आ रही है. इरा खान पिछले 2 साल से मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों अक्सर अपना प्यार सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते थे. हालांकि अब ऐसी खबरें आ रही है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है.

ira khan

मीडिया की खबरों के मुताबिक, मिशाल कृपलानी और इरा खान के रिश्ते में दूरियां में हैं. दोनों ने एक दूसरे से मिलना भी छोड़ दिया है. रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि इरा खान ने जब से अपने करियर पर ध्यान देना शुरू किया है तभी से इनके बीच में परेशानी आने लगी.

ira khan

इसी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला किया है. इरा खान ने कुछ समय पहले बोल्ड फोटोशूट करवाया था. इसमें उनके साथ उनकी दोस्त भी नजर आई थी. यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

ira khan

इरा खान अपने करियर को संवारने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं. वही उनके बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी भी अपने म्यूजिक करियर पर फोकस कर रहे हैं. अभी इरा खान केवल 23 साल की है. वह बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस है. इरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Aamir Khan

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: