जब अचानक समुद्र में डूबने लगी थी एक्ट्रेस, अक्षय ने बिना अपनी परवाह किए बचाई थी जान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब अचानक समुद्र में डूबने लगी थी एक्ट्रेस, अक्षय ने बिना अपनी परवाह किए बचाई थी जान

जब अचानक समुद्र में डूबने लगी थी एक्ट्रेस, अक्षय ने बिना अपनी परवाह किए बचाई थी जान

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस लारा दत्ता का 16 अप्रैल को जन्मदिन होता है. लारा दत्ता 2000 में मिस यूनिवर्स की विजेता बनी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरू किया और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी. लारा दत्ता 42 साल की हो गई है. वह काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है.

lara dutta akshay kumar

लारा दत्ता ने सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है. लारा दत्ता ने फिल्म अंदाज से अपना करियर शुरू किया था. हालांकि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ बड़ा हादसा हो गया जिसमें लारा दत्ता की जान जा सकती थी.

lara dutta

दरअसल फिल्म का गाना रब्बा इश्क ना होवे साउथ अफ्रीका में शूट किया गया था. इस गाने की शूटिंग चट्टान के ऊपर हो रही थी. लारा दत्ता और अक्षय कुमार चट्टान पर खड़े थे. लेकिन लारा दत्ता अचानक से अपना बैलेंस खो बैठी और समुद्र की तेज लहरों में बहने लगी.

lara dutta

लारा दत्ता को स्विमिंग नहीं आती थी. उन्हें बचाने के लिए अक्षय कुमार ने अपनी जान की परवाह नहीं की और वह पानी में कूद गए. अक्षय कुमार इसके बाद लारा दत्ता को पानी से लेकर बाहर आए और अक्षय कुमार ने लारा दत्ता की जान बचा ली. हालांकि अब लारा दत्ता को स्विमिंग आती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Akshay Kumar

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: