ट्विटर ने सस्पेंड किया कंगना की बहन का अकाउंट तो भड़की रंगोली ने किया पलटवार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ट्विटर ने सस्पेंड किया कंगना की बहन का अकाउंट तो भड़की रंगोली ने किया पलटवार

ट्विटर ने सस्पेंड किया कंगना की बहन का अकाउंट तो भड़की रंगोली ने किया पलटवार

<-- ADVERTISEMENT -->



kangana ranaut rangoli

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. दरअसल रंगोली चंदेल ने मुरादाबाद में पत्थरबाजी की घटना पर कमेंट किया था जिस वजह से उनका अकाउंट सस्पेंड किया गया है. रंगोली चंदेल बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती है. कुछ दिन पहले रंगोली ने यह भी बताया था कि उन्हें ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने की चेतावनी दी गई थी.




kangana ranaut rangoli

अब रंगोली चंदेल ने पलटवार भी किया है. रंगोली ने कहा- यह पूरी तरह से पक्षपाती फैसला है. यह अमेरिकन प्लेटफार्म है और सभी जानते हैं कि यह किस तरह से पक्षपात करते हैं. यह भारत विरोधी है. आप हिंदू देवी-देवता और पीएम या गृहमंत्री को आतंकी कहकर मजा उड़ा सकते हैं. लेकिन डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों पर पथराव के विरुद्ध कुछ नहीं लिख सकते. ऐसा करने पर आपका अकाउंट सस्पेंड हो जाता है.

 rangoli

रंगोली ने आगे लिखा कि मैं ट्विटर से कोई आग्रह नहीं करूंगी कि वह मेरा अकाउंट चालू कर दे. मैं अपनी बहन की प्रवक्ता हूं. मेरी बहन स्टार है. मेरे पास उसके फैंस तक पहुंचने के लिए कई विकल्प है. एक प्लेटफार्म छोड़ दे तो कोई फर्क नहीं पड़ता.

 rangoli

रंगोली चंदेल का अकाउंट सस्पेंड होने के बाद संजय खान की बेटी और ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान अली ने ट्वीट किया- इस अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए थैंकयू ट्विटर इंडिया. मैंने उन्हें इसलिए रिपोर्ट किया क्योंकि उन्होंने एक समुदाय विशेष को निशाना बनाया और उन्हें गोली मारने के लिए कहा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Kangana Ranaut

Post A Comment:

0 comments: