शूटिंग के बीच भी अपने धर्म को कभी नही भूलती यह एक्ट्रेस, बिना नमाज पढ़े नही छोड़ती है घर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शूटिंग के बीच भी अपने धर्म को कभी नही भूलती यह एक्ट्रेस, बिना नमाज पढ़े नही छोड़ती है घर

शूटिंग के बीच भी अपने धर्म को कभी नही भूलती यह एक्ट्रेस, बिना नमाज पढ़े नही छोड़ती है घर

<-- ADVERTISEMENT -->



इस भाग दौड़ भारी जिंदगी में अपने कर्म और धर्म को निभाना आसान नही है। दुनिया मे ऐसे करोड़ों लोग हैं जो अपने काम के प्रति अपने धर्म को पीछे छोड़ देते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे मे बताएंगे, जो अपने काम के प्रति अपने धर्म को कभी नहीं भूलती है, और सुबह की नमाज पढ़कर ही घर से बाहर निकलती है। इस अभिनेत्री का नाम है हिना खान।



हिना खान का जन्म 2 अक्टूबर 1986 को श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर में हुआ था। हिना ने 2009 में मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एम बी ए) को सी सी ए स्कूल ऑफ मैनेजमेंट, गुड़गांव, दिल्ली में पूरा किया। हिना खान पहले तो एक पत्रकार होने की इच्छा रखती थी। उनके अध्ययन को पूरा करने के बाद उनके साथ ऐसा हुआ कि उन्होंने एयर होस्टेस कोर्स के लिए आवेदन किया था, लेकिन मलेरिया के कारण वह इसमें शामिल नहीं हो पाई, और सौभाग्य से उन्हें एक अभिनय प्रस्ताव मिला।

 हिना खान

हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शुरू की थी। जिसमे इन्होने अक्षरा का किरदार निभाया था। अक्षरा के किरदार में हिना को दर्शकों से खूब तरीफे मिली थी। इसके बाद वह स्टार प्लस के अन्य धारावाहिक 'सपना बाबुल का...बिदाई' और 'चाँद छुपा बादल में' मे काम किया।

 हिना खान

हिना खान स्‍पेन में रिएलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के आठवें सीजन का हिस्‍सा भी रही हैं। वह रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 पर एक प्रतियोगी है। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर लाखों दिलों मे बसने वाली हिना खान आपने धर्म का भी बखूबी पालन करती हैं।

 हिना खान

आपको बता दे हिना खान ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह हर सुबह अपने रब को याद करना नही भूलती है। सुबह नमाज़ अदा कर के ही वो अपने घर से निकलती है। हिना खान का कहना है कि हम खुदा के साथ के बिना कुछ भी नहीं है।

 हिना खान

हिना खान टीवी इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना कदम जमा रही है। 7 फरवरी 2020 को रिलीज हुई फ़िल्म 'हैक्ड' से हिना ने बॉलीवुड मे डेब्यू किया है। निर्देशक विक्रम भट्ट के निर्देशन मे बनी इस फिल्म मे हिना खान के साथ रोहन शाह और मोहित मल्होत्रा लीड रोल मे नजर आए थे। फिल्म मे हिना ने काफी दमदार एक्टिंग की है, जिसकी दर्शकों ने खूब तारीफ की है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: