Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने से सालों छोटी लड़कियों से शादी करके ऐश का जीवन जीते है यह सितारे, पहला अब भी है बेऔलाद

अपने से सालों छोटी लड़कियों से शादी करके ऐश का जीवन जीते है यह सितारे,पहला अब भी है बेऔलाद

<-- ADVERTISEMENT -->





सच्चा प्यार उम्र धर्म और जाति नहीं देखती इस बात को अब तक बॉलीवुड के कई सितारो मे साबित किया है। बॉलीवुड मे कई ऐसे सितारे हैं जो अपने से सालों छोटी यह फिर दूसरे धर्म और दूसरे जाति की लड़कियों को अपना जीवन साथी बनाया है। आइये आज हम आपको कुछ ऐसे सितारो के बारे मे बताते हैं, जो अपने से सालों छोटी लड़कियों के साथ शादी की है, और आज ऐशों आराम का जीवन जी रहे हैं।



1:- दिलीप कुमार

दिलीप कुमार ने साल 1966 मे सायरा बानो के साथ शादी रचाई थी। शादी के समय दिलीप कुमार 44 साल के थे, और सायरा बानो की 22 साल की थीं। इन दोनों के बीच करीब 22 साल का अंतर था। लेकिन दोनों को तो देखकर तो यही लगता है कि बढ़ती उम्र के साथ-साथ इनका प्यार और भी गहरा होता जा रहा है। इनके पास धन दौलत शोहरत की कोई कमी नहीं है, लेकिन शादी के 54 साल बाद भी इनकी कोई औलाद नहीं है।

सैफ अली खान

2:- सैफ अली खान

अमृता सिंह को तलाक देने के बाद सैफ अली खान ने अभिनेत्री करीना कपूर से शादी की है। सैफ अली खान और करीना कपूर में भी उम्र का काफी अंतर है। करीना उनसे उम्र में 10 साल छोटी हैं।

कबीर बेदी

3:- कबीर बेदी

कबीर बेदी अपनी एक्टिंग से ज़्यादा अपनी लव-लाइफ के चलते सुर्खियों में रहे हैं। परवीन बॉबी के साथ उनके अफेयर की खबरों ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। वहीं, 70 साल की उम्र में चौथी शादी कर कबीर ने अपने फैन्स को चौंकाया, कबीर बेदी की चौथी पत्नी परवीन एक्ट्रेस बेटी पूजा बेदी से भी 5 साल छोटी हैं।

 संजय दत्त

4:- संजय दत्त

बॉलीवुड के सुपर स्टार अभिनेता संजय दत्त ने साल 2008 में मान्यता दत्त से तीसरी शादी की है। मान्यता दत्त से शादी के समय संजय दत्त की उम्र 49 साल और मान्यता दत्त की उम्र 29 साल थी। दोनों की उम्र मे करीब 20 साल का अंतर है, लेकिन इन दोनों के बीच उम्र कभी दीवार नहीं बन सकी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Poll

Post A Comment:

0 comments: