Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की यह 5 अभिनेत्रियां फिल्म की शूटिंग के दौरान हो गई थी प्रेग्नेंट, पहली थी कुवांरी

बॉलीवुड की यह 5 अभिनेत्रियां फिल्म की शूटिंग के दौरान हो गई थी प्रेग्नेंट, पहली थी कुवांरी

<-- ADVERTISEMENT -->





फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने वाले सितारों की चमक- दमक हर किसी को खूब पसंद आती हैं, लेकिन इस फिल्मी पर्दे के पीछे कई ऐसे राज हैं, जिससे दुनिया अब तक अंजान है, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे किस्से हैं, जिसे लोग सुनकर हैरान हो जाते हैं आज आपको बॉलीवुड का ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहे हैं जब बॉलीवुड की कुछ मशहूर अभिनेत्रियां फिल्मों की शूटिंग के बीच में ही प्रेग्नेंट हो गई थी।


श्रीदेवी

1:- श्रीदेवी

अपनी खूबसूरती और अदकारी से लाखों दर्शकों के दिलो को जीतने वाली श्रीदेवी आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती हमारे दिलों मे जिंदा हैं। साल 1997 में फिल्म ‘जुदाई’ की शूटिंग के दौरान ही श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थी। इस फिल्म को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ उर्मिला भी नजर आई थी, और ऐसा कहा जाता है कि उर्मिला से ही प्रभावित होकर श्रीदेवी ने अपनी बेटी का नाम जाह्नवी रखा था। हालांकि तब तक श्रीदेवी ने शादी नहीं की थी।

- ऐश्वर्या राय

2:- ऐश्वर्या राय

साल 2012 की फिल्म ‘हीरोइन’ में आप सभी ने करीना कपूर को देखा होगा, लेकिन करीना से पहले इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय को साइन किया गया था। इसी बीच फिल्म निर्माताओं को ऐश के प्रेग्नेंट होने की खबर लग गई थी, तब उन्होंने यह बात फिल्म के निर्देशक को बताकर फिल्म बीच में ही छोड़ दी इसके कारण फिल्म को काफी नुकसान हुआ क्योंकि मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या के साथ कुछ दिनों की शूटिंग कर ली थी, बाद में इस फिल्म में करीना कपूर को लेकर इसे पूरा किया गया।

काजोल

3:- काजोल

काजोल बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन अदकारा हैं, काजोल ने अपने अब तक के करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है, आपको बता दे काजोल जब फिल्म 'वी आर फैमिली' की शूटिंग कर रही थी, तब वह दूसरी बार मां बनने वाली थी। मगर फिर भी उन्होंने बिना किसी रुकावट के इस फिल्म को पूरा किया।

जूही चावला

4:- जूही चावला

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री जूही चावला साल 2001 में फिल्म ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ की शूटिंग के दौरान ही जूही चावला पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी। बावजूद इसके उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जब जूही फिल्म ‘झंकार बीट्स’ की शूटिंग कर रही थी, तब भी वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गई थी। प्रेग्नेंट होने के बाद भी जूही ने अपनी फिल्मों की शूटिंग को बखूबी पूरा किया, और यह फिल्म काफी हिट भी साबित हुई थी।

जया बच्चन

5:- जया बच्चन

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जया बच्चन जब फिल्म 'शोले' की शूटिंग कर रही थी। उस समय वह प्रेग्नेंट हो गई थी। इस फिल्म में एक सीन में जया बच्चन का बेबी बंप भी साफ नजर आया है। लेकिन फिल्म के दौरान किसी ने ध्यान नही दिया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Aishwarya Rai Bachchan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Poll

Post A Comment:

0 comments: