पाकिस्तानी मीडिया ने अभिनेता आमिर को बताया हत्यारा, सोशल मीडिया पर जमकर हुआ ट्रोल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पाकिस्तानी मीडिया ने अभिनेता आमिर को बताया हत्यारा, सोशल मीडिया पर जमकर हुआ ट्रोल

पाकिस्तानी मीडिया ने अभिनेता आमिर को बताया हत्यारा, सोशल मीडिया पर जमकर हुआ ट्रोल

<-- ADVERTISEMENT -->



पाकिस्तानी मीडिया एक बार फिर से अपनी करतूतों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है. भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को हत्यारे के रूप में दिखाया जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो गई और इस वजह से पाकिस्तानी मीडिया निशाने पर आ गया.

आमिर खान

दरअसल हाल ही में पाकिस्तान की कोर्ट ने 17 साल बाद राजनीतिक पार्टी मुहाजिर कौमी आंदोलन-हक्की (MQM) के एक आमिर खान नाम के नेता को डबल मर्डर केस में बरी किया है. लेकिन यह ख़बर ब्रेकिंग न्यूज़ चलाने के दौरान पाकिस्तान के एक उर्दू चैनल से गलती हो गई और आमिर खान की तस्वीर की जगह चैनल ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की तस्वीर लगा दी.

आमिर खान

लेकिन कुछ समय बाद ही चैनल ने अपनी गलती को सुधार लिया. हालांकि तब तक आमिर खान की लगी तस्वीर की ब्रेकिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद पाकिस्तान का उर्दू चैनल सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगा.

आमिर खान

बता दें कि आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्डा में नजर आने वाले हैं. हालांकि अब इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. 'लाल सिंह चड्डा' हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप पर का रीमेक है. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग को कोरोना वायरस की वजह से बंद कर रखा है.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aamir Khan

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: