Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 5 सितारों की बॉडी मे नही है दम, फिर भी कहलाते है बड़े सुपरस्टार, नंबर 2 है सबका फेवरेट

इन 5 सितारों की बॉडी मे नही है दम, फिर भी कहलाते है बड़े सुपरस्टार, नंबर 2 है सबका फेवरेट

<-- ADVERTISEMENT -->




आजकल बॉलीवुड में बॉडी का ट्रेंड चल रहा है। सलमान खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और आमिर खान जैसे कई बॉलीवुड सितारे हैं, जो अपनी दमदार बॉडी के लिए जाने जाते हैं, यह सितारे अपनी दमदार बॉडी बनाने के लिए घंटों पसीना बहाते हैं, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन एक्टर के बारे में बताएंगे। जिनकी अच्छी बॉडी न होने के बावजूद भी वह बॉलीवुड के एक अच्छे एक्टर है, और उन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है।


1:- सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत के करियर की शुरूआत बैकअप डांसर के रूप में हुई थी और उन्होंने फिल्मफेयर अवार्डस में भी कई बार डांस किया है। सुशांत ने फिल्म ‘काय पो चे’ फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया, और अब तक 'शुद्ध देसी रोमांस', पीके, 'एम एस धोनी', 'रबता', 'चंदा मामा दूर के' जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है, देखा जाए तो सुशांत की बॉडी ज्यादा अच्छी नहीं है। लेकिन अपनी एक्टिंग के लिए यह काफी मशहूर हैं।

 राजकुमार राव

2:- राजकुमार राव

राजकुमार राव बॉडी बिल्डर नहीं है फिर भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में एक अच्छा मुकाम हासिल किया है। मौजूदा समय मे राजकुमार राव का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताओं मे लिया जा रहा है। इन्होने अब तक 'क्वीन', 'न्यूटन' और 'स्त्री' जैसी कई हिट फिल्मों मे काम किया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

3:- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

छोटे-मोटे रोल से बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में अपना नाम दर्ज कराने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड के एक बड़े सुपरस्टार के रूप मे जाने जाते हैं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने अब तक के करियर मे कई सुपरहिट फिल्में दी है। बता दें कि नवाजुद्दीन की भी बॉडी ज्यादा अच्छी ना होने के बावजूद वह बॉलीवुड के मशहूर एक्टर माने जाते हैं।

रितेश देशमुख

4:- रितेश देशमुख

रितेश देशमुख ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग की है, और ज्यादातर वह अपने कॉमेडी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। रितेश की भी बॉडी ज्यादा अच्छी नहीं है, फिर भी वह बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है।

नसरुद्दीन शाह

5:- नसरुद्दीन शाह

नसरुद्दीन शाह कभी भी एक हीरो मटेरियल नहीं थे, लेकिन आज वो जिस भी मुकाम पर है, तो सिर्फ अपने अत्यंत प्रभावी एक्टिंग टैलेंट की वजह से हैं, एक ऐसा एक्टिंग टेलेंट जो फिल्म में इस हीरो की मौजूदगी भर से ही दर्शको में फिल्म के प्रति एक अलग ही दिलचस्पी जगा देता है। नसरुद्दीन शाह की चाहे पहले की फिल्मों को देखले या आज की, उन्होंने हर फिल्म में अपने किरदार से जान डाल दी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Poll

Post A Comment:

0 comments: