दिल को छू जाता है विष्णु विशाल की इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिंदी वर्जन, आपने देखा क्या? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दिल को छू जाता है विष्णु विशाल की इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिंदी वर्जन, आपने देखा क्या?

दिल को छू जाता है विष्णु विशाल की इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिंदी वर्जन, आपने देखा क्या?

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके दमदार अभिनय के लाखों फैंस हैं, इनकी फिल्मों को सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी में भी खूब पसंद किया जाता है। तो आइए आज हम साउथ के मशहूर अभिनेता विष्णु विशाल के करियर की 5 बेहतरीन फिल्मों के बारे में जानते हैं।


Ratsasan

1:- Ratsasan

2018 में रिलीज हुई यह फिल्म तमिल भाषा की एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है। निर्देशक राम कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विष्णु विशाल, अमाला पॉल और सरवनन लीड रोल में हैं। इस फिल्म में एक जबरदस्त सस्पेंस थ्रिलर और क्राइम दिखाया गया है, इस फिल्म को तमिल बॉक्स ऑफिस पर डबल ब्लॉकबस्टर फिल्म माना गया है। इस फिल्म को हिंदी में यूट्यूब पर सेम नाम से रिलीज किया जा चुका है।

Indru Netru Naalai

2:- Indru Netru Naalai

2015 में रिलीज हुई यह फिल्म तमिल भाषा की एक विज्ञान कथा कॉमेडी फिल्म है। निर्देशक आर रविकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विष्णु विशाल, करुणाकरण, मिया जॉर्ज लीड रोल में हैं। बेहतरीन कहानी की वजह से इस फिल्म को 96% लाइक भी मिल चुका है, और इस फिल्म को हिंदी में यूट्यूब पर 'Time machine' के नाम से रिलीज किया जा चुका है।

Maaveeran Kittu

3:- Maaveeran Kittu

2016 में रिलीज हुई यह फिल्म तमिल भाषा की एक पीरियड ड्रामा एक्शन ड्रामा फिल्म है। निर्देशक सुसींथिरन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विष्णु विशाल, श्री दिव्य,आर पार्थिबन लीड रोल मे हैं। इस फिल्म में ड्रामा कॉमेडी और लव स्टोरी काफी कमाल का दिखाया गया है, और इस फिल्म को हिंदी में यूट्यूब पर सेम नाम से रिलीज किया जा चुका है।

Velainu Vandhutta Vellaikaaran

4:- Velainu Vandhutta Vellaikaaran

2016 में रिलीज हुई यह फिल्म तमिल भाषा की ऊटपटांग हरकत कॉमेडी फिल्म हैं। निर्देशक एजहिल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विष्णु विशाल, निक्की गलरानी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में कॉमेडी ड्रामा काफी कमाल का दिखाया गया है, और इस फिल्म को हिंदी में 'Disco raja' के नाम से रिलीज किया जा चुका है।

Silukkuvarupatti Singam

5:- Silukkuvarupatti Singam

2018 में रिलीज हुई यह फिल्म तमिल भाषा की एक एक्शन कॉमेडी फ़िल्म हैं। निर्देशक चेला अय्यावु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विष्णु विशाल, रेजिना कैसंड्रा और पी रविशंकर लीड रोल में हैं। इस फिल्म को हिंदी में यूट्यूब पर 'The Fighterman Singham 2' के नाम से रिलीज किया जा चुका है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Poll

Post A Comment:

0 comments: