भारतीय फिल्म इतिहास मे सबसे भयानक किरदार निभा चुके हैं यह 4 सितारे, देखकर डर गए थे दर्शक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भारतीय फिल्म इतिहास मे सबसे भयानक किरदार निभा चुके हैं यह 4 सितारे, देखकर डर गए थे दर्शक

भारतीय फिल्म इतिहास मे सबसे भयानक किरदार निभा चुके हैं यह 4 सितारे, देखकर डर गए थे दर्शक

<-- ADVERTISEMENT -->



भारतीय फिल्म इतिहास मे अब तक कई ऐसी फिल्में बनाई गई हैं, जो न सिर्फ बड़ी कमाई की हैं, बल्कि कई बड़े रिकॉर्ड भी बनाई हैं, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसे सितारे हैं जो हर तरह के किरदार को बखूबी निभाना जानते हैं, अब तक कई सितारों ने कई ऐसे किरदार निभाए हैं, जिसकी तारीफ दुनियाभर मे खूब हुई है। आइये आज हम आपकों कुछ अभिनेताओं के बारें में बताते हैं, जिन्होंने अपने भयानक किरदार की छाप लोगों के दिलों में छोड़ दी है, और लोग इसे भूल नहीं पा रहे हैं।



1:- प्रभाकर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता प्रभाकर ने साल 2017 मे रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली 2' में एक विभत्स रूप और अजीबोंगरीब भाषा बोलने वाले कालकेय का किरदार निभाया था। वैसे तो फिल्म के हीरों की तारीफ तो खूब की गई थी। लेकिन आज भी इस खौफनाक चेहरे वाले विलेन के किरदार को कोई भूल नहीं पाया है।

राजकुमार राव

2:- राजकुमार राव

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'रबता' में एक 324 साल के बूढ़े का किरदार निभाकर लोगों के दिलों को जीत लिया था। इस फिल्म में इनके द्वारा निभाए गया किरदार वास्तव में काबिले तारीफ था।

विक्रम

3:- विक्रम

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'आई' में विक्रम के किरदार को देखकर लोग हैरान हो गए थे। इस फिल्म में इनके द्वारा निभाया गया भयानक किरदार आज भी लोगों के दिलों दिमाग में बसा हुआ है।

अक्षय कुमार

4:- अक्षय कुमार
अक्षय कुमार ने साल 2018 मे रिलीज हुई उनकी फिल्म '2.0' में एक खौफनाक विलेन का किरदार निभाया था। इस किरदार में यह काफी भयानक नजर आए थे, जिसे देख लोग हैरान रह गए थे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

bollywood celebs

Poll

Post A Comment:

0 comments: