गानों के रीमिक्स पर क्रेडिट न मिलने से नाराज हैं गीतकार समीर, करेंगे कोर्ट केस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गानों के रीमिक्स पर क्रेडिट न मिलने से नाराज हैं गीतकार समीर, करेंगे कोर्ट केस

गानों के रीमिक्स पर क्रेडिट न मिलने से नाराज हैं गीतकार समीर, करेंगे कोर्ट केस

<-- ADVERTISEMENT -->



Sameer

पुराने गानों का रीमिक्स तैयार करने के बाद लेखकों और संगीतकारों को इसका श्रेय नहीं मिलता जिससे जाने-माने गीतकार समीर अंजान नाराज हैं. उनका यह कहना है कि वह कोर्ट में केस करेंगे जिसके बाद ही इसमें सुधार हो सकता है. फिल्म जगत में समीर लगभग 30 सालों से काम कर रहे हैं.

Sameer

उन्होंने इस बारे में जावेद अख्तर से भी बात की है. जावेद अख्तर इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी के प्रमुख हैं. समीर ने कहा- जो हो रहा है वह ठीक नहीं है. हम इसके विरुद्ध हैं. हम इसके विरुद्ध कोर्ट में जाने की योजना बना रहे हैं. हमने उन्हें एक खास फिल्म के लिए अधिकार दिया है.

Sameer

लेकिन वह इसका रीमिक्स तैयार कर रही हैं. गानों का अलग-अलग फिल्मों में इस्तेमाल कर रही हैं. समीर ने यह भी कहा कि मैंने जावेद अख्तर से बात की है क्योंकि वह आईपीआरएस के प्रमुख हैं. हमने अदालत जाने की योजना बनाई है. यही एक हल है. नहीं तो इसे नहीं रोका जा सकता.

Sameer

समीर ने दिलबर दिलबर गाने को भूषण कुमार की अगुवाई वाली टी सीरीज में जॉन अब्राहम की 2019 में रिलीज हुई फिल्म बाटला हाउस में पुनः निर्मित किया. समीर ने कहा कि उन्होंने शब्बीर अहमद को इसका श्रेय दिया जिन्होंने शुरू की दो पंक्तियां लिखी है. बाकी सारा मेरा काम था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: