बोल्ड सीन देकर स्वरा भास्कर ने मचा दिया था बॉलीवुड में बवाल, जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बोल्ड सीन देकर स्वरा भास्कर ने मचा दिया था बॉलीवुड में बवाल, जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

बोल्ड सीन देकर स्वरा भास्कर ने मचा दिया था बॉलीवुड में बवाल,जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी दमदार एक्टिंग और बेबाक अंदाज के दम पर आज अपनी अलग पहचान बना ली है। फिल्म जगत हो या राजनीति, हर मुद्दे पर स्वरा अपनी राय रखती हैं। आज वह अपना जन्मदिन मना रही है। आज आपको स्वरा की उस फिल्म के एक सीन के बारे में बताते है, जो सबसे ज्यादा विवादित रही थी।

 Swara Bhaskar

नॉन फिल्मी बैकग्राउंड होने के चलते भले ही स्वरा को अपने फिल्मी करियर में मुश्किलों का सामना करना पड़ा है, लेकिन वह आज बॉलीवुड की दमदार एक्टर्स में से एक हैं। स्वरा भास्कर का जन्म 9 अप्रैल 1988 में दिल्ली में हुआ था। स्वरा ने जेएनयू से सोशियोलॉजी में डिग्री हासिल की है। स्वरा के पिता का एक स्ट्रेटेजिक हैं और मां जेएनयू में प्रोफेसर हैं।

 Swara Bhaskar

कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं स्वरा भास्कर साल 2018 में आई 'वीरे दी वेडिंग' में एक सीन को लेकर खूब बवाल हुआ था। स्वरा ने इस फिल्म में मास्टरबेशन सीन दिया था, जिससे पूरी इंडस्ट्री हैरान रह गई थी। वहीं, इसके बाद स्वरा को काफी ट्रोल भी किया गया था। लेकिन इसके बाद स्वरा ने इस पर कहा था कि,"मुझे पता था कि ‘वीरे दी वेडिंग’ में बोल्ड सीन के लिए उन्हें ट्रोल किया जाएगा। लेकिन उन्हें यह भी लगा कि इससे महिलाओं की इच्छाओं के बारे में विमर्श शुरू होने लगेगा।

 Swara Bhaskar

बता दें कि, एक्टिंग से पहले स्वरा भास्कर थिएटर में काम कर रहीं थीं, लेकिन फिल्मों में काम करने की चाहत के चलते वह मुंबई पहुंच गईं। उन्होंने रांझणा से लेकर अनारकली ऑफ आरा, मछली जल की रानी है, गुजारिश, चिल्लर पार्टी, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्मों में काम किया है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: